VIDEO - अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' का नया सॉन्ग 'तेरी मिट्टी' रिलीज

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' का नया गाना 'तेरी मिट्टी' रिलीज हो गया है, फिल्म केसरी का नया गाना तेरी मिट्टी देशभक्ति की भावनाओं से भरपूर है। फिल्म केसरी का नया गाना तेरी मिट्टी बेहद दमदार है। सॉन्ग रिलीज से पहले केसरी के तेरी मिट्टी का लुक पोस्टर जारी किया गया था। आपको बता दें कि सारागढ़ी के ऐतिहासिक युद्ध पर आधारित फिल्म केसरी 21 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है।











केसरी के तेरी मिट्टी गाने में अक्षय कुमार अपने 36 रेजीडेंट सिख के 21 सैनिकों के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही गाने में इन 21 सिख सैनिकों के साहस को सराहा गया है।

 इससे पहले गुरुवार को केसरी का नया डायलॉग प्रोमो भी रिलीज किया गया था। जो दर्शकों को काफी पसंद आया था। केसरी का डायलॉग प्रोमो काफी दमदार था, जिसमें अक्षय कुमार 10,000 अफगानी सैनिकों से भिड़ने के लिए अपने सिख सैनिकों में जोश भरते हुए नजर आ रहे हैं। 

 अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी को रिलीज होने में सिर्फ एक सप्ताह बाकी है।  की फिल्म केसरी का यह डायलॉग प्रोमो काफी दमदार है। 

फिल्म की कहानी 21 सिख सैनिकों की है। ये 21 सिख सैनिकों ने कैसे 10,000 अफगान सैनिकों के नाकों चने चवबा दिए थे, ये कोई छोटी मोटी बहादुरी नहीं। केसरी की कहानी गिरीश कोहली और अनुराग सिंह ने मिलकर लिखी है। 1897 में सारागढ़ी लड़ाई पर आधारित केसरी फिल्म होली पर 21 मार्च को रिलीज हो रही है।







सारागढ़ी की लड़ाई 12 सितंबर, 1897 को ब्रिटिश भारतीय सेना के सिख रेजिमेंट और अफगान कबीलों के बीच लड़ी गई थी। सारागढ़ी अब पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में है। उस दौरान ये एक छोटा सा गांव था।  अक्षय की इस फिल्म का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म होली के दिन रिलीज हो रही है ऐसे में फिल्म की अच्छी ओपनिंग की उम्मीद है।