single-post

केसरी हिट होने के बाद अक्षय कुमार ने कपिल और गिन्नी को दिया ये सरप्राइज

March 23, 2019, 1:25 p.m.

अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म केसरी की सफलता को लेकर खूब छाए हुए है। 21 मार्च को अक्की की फिल्म केसरी रिलीज हुई दी। रिलीज से पहले ही फिल्म ने खूब वाही वाही बटोरी थी। पहले दिन फिल्म ने 21 करोड़ की कमाई करके सारे रिकोर्ड तोड़े। वहीं अब अक्की अपने दोस्त कपिल शर्मा के घर पहुंचे। अक्षय कुमार और कपिल शर्मा के बीच अच्छी बोन्डिंग है। ऐसे में अक्षय कुमार अचानक कपिल के घर उनके और उनके परिवार से मिलने पहुंचे।इस तस्वीर को कपिल शर्मा ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। इस फोटो में कपिल शर्मा और अक्षय कुमार के साथ गिन्नी चतरथ और गुरप्रीत घुग्गी भी दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ 

कैप्शन में लिखा- ‘#kesari को पहले दिन अच्छी कमाई करने के लिए @akhaykumar paji को बधाई... मैं अब इस फिल्म को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, @ghuggigppreet paji love u दोनों @ginnicrrath #love #friendship #gratitude @ के साथ सरप्राइज विजिट के लिए धन्यवाद। आपको बता दें कि अक्षय कपिल के शो पर अब तक सबसे ज्यादा पहुंचने वाले स्टार हैं। सेट पर दोनों जमकर मस्ती करते है।

आपको बता दे कि केसरी में अक्षय ने ब्रिटिश आर्मी की सिख रेजीमेंट के हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभाया है, जो महज़ 21 सिख जवानों के साथ मिलकर 10 हजार अफगान लड़ाकों को पोस्ट पर कब्ज़ा करने से रोकता है। केसरी में परिणीति चोपड़ा, अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में हैं। ये फिल्म बैटल ऑफ़ सारागढ़ी पर आधारित है। ये सारे 21 जवान इस युद्ध में शहीद हुए थे। बैटल ऑफ़ सारागढ़ी को भारतीय इतिहास के सबसे भीषण युद्धों में से एक माना जाता है, जिसमें शौर्य और बलिदान की एक ऐसी दास्तां लिखी गयी थी, जिसका असर शायद ही कभी ख़त्म हो।