single-post

अक्षय और परिणीति ने पूरी की फिल्म केसरी की शूटिंग, 21 मार्च 2019 को रिलीज होगी फिल्म

Dec. 17, 2018, 12:27 p.m.

अक्षय कुमार साल में अपनी चार फिल्मों की रिलीज के लिए मशहूर हैं। अक्षय की फिल्म 2.0 अब भी सिनेमाघरों में लगी हुई है इसी बीच उनकी एक और फिल्म केसरी भी रिलीज के लिए तैयार हो रही है। बैटल ऑफ साराग्रही पर बेस्ड उनकी फिल्म केसरी की शूटिंग पूरी हो गई है। खुद अक्षय कुमार ने ये जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। ये फिल्म 21 मार्च 2019 को रिलीज हो रहाी हैं। 

इस फिल्म को अक्षय करण जौहर के साथ मिलकर बना रहे हैंफिल्म केसरी के लिए  परिणीति चोपड़ा का लुक भी सामने आ गया है।  फिल्म में परिणीति अक्षय की वाइफ के रोल में हैं। परिणीति ने भी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म में काम करने का मौैका देने के लिए उन्होंने अक्षय और करण को थैंक्यू कहा है। 

फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी की कहानी है। इस युद्ध को ब्रिटिश इंडिया ने अफगान के पश्तून ओराक्जाई के आदिवासी जनजाती से लड़ा था। 12 सितंबर 1897 में ये लड़ाई हुई थी। ये युद्ध इतिहास के सबसे महान अंत वाले लड़े गए युद्धों की लिस्ट में आता है। इस युद्द में 10,000 अफगानों का मुकाबला महज 21 सिखों ने लड़ा था। 

फिल्म की कहानी बैटल ऑफ सारागढ़ी पर ही बेस्ड होगी। बीते दिनों ही फिल्म को लेकर अक्षय ने कहा, 'मैं यह फिल्म इसलिए नहीं कर रहा हूं क्योंकि मुझे कुछ करना है। बल्कि इसलिए कर रहा हूं क्योंकि मैं ओंकार में विश्वास करता हूं।' फिल्म में अक्षय हवलदार ईशवर सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे। 

पिछले दिनों ही अक्की की इस फिल्म के सेट पर हादसा हुआ था । रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के एक सीन के दौरान पूरे सेट पर आग लग गई औऱ सबकुछ आग में जलकर खाक हो गया था । आग लगने से फिल्म का पूरा सेट बर्बाद हुआ था । हालांकि किसी की जानमाल को कोई नुकसान नहीं हुआ था ।