'केजीएफ-2' में 90's के इस हिट गाने को रीक्रिएट करेंगी मौनी रॉय, अपनी अदाओं से गिराएंगी बिजलियां !

4 days ago

शाहरुख खान की फिल्म जीरो इसी महीने 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। वहीं इस फिल्म से टकराने एक फिल्म और आ रही है। दरअसल इस फिल्म से साउथ फिल्म केजीएफ की टक्कर होगी। केजीएफ इस साल की साउथ की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक बताई जा रही है। फिल्म में एक्टर यश एक गैंगस्टर के रोल में होंगे। ये फिल्म कई भाषओं में रिलीज हो रही है. ऐसे में फिल्म हिंदी में भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म के हिंदी वर्जन को फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी अपने प्रोड्क्शन हाउस एक्सेल एंटरटनमेंट से रिलीज कर रहे हैं। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में 90 के दशक के एक धमाकेदार गाने को रीक्रिएट किया जा रहा है।

 जी हां, खबरों के मुताबिक फिल्म सनी देऑल और जैकी श्रॉफ की फिल्म त्रिदेव के गाने को इस फिल्म में रीक्रिएट किया जाएगा। फिल्म के गाने गली गली में फिरता है तू क्यों ये गाना फिल्म में नजर आएगा। बताया जा रहा है कि इस गाने में कोई और नहीं बल्कि टीवी की नागिन मौनी को साइन किया गया है। नागिन मौनी फिल्म के इस गाने के रीक्रिएटेड वर्जन में थिरकती हुई नजर आएंगी। 

ये गाना बेहद ही बेहतरीन होने वाला है। वैसे भी इन दिनों बॉलीवुड में फिल्मों में रीक्रिएटे़ड गानों का चलन चल रहा है। हम दूसरी फिल्म में देखते हैं कि फिल्म में कोई ना कोई गाना रीक्रिएट हो ही जाता है। अब बीते दिनों ही सुष्मिता सेन के गाने दिलबर को जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में रीक्रिएट किया गया था। गाने में नोरा फतेही नजर आई थी। गाने को दर्शकों ने जमकर पसंद किया। अब इस नए गाने में मौनी रॉय नजर आने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक गाने में मौनी के पांच अवतार नजर आएंगे। इस गाने को तनिष्क बागची बना रहे हैं। फिलहाल अब देखते हैं कि गाना कब सामने आता है।