single-post

KGF स्टार यश से मिलना चाहता था फैन, नहीं हुआ कामयाब तो आग लगाकर की खुदकुशी !

Jan. 10, 2019, 3:25 p.m.

मायानगरी में फैंस के अदंर स्टार्स को लेकर दीवानगी खूब देखने को मिलती है। फैंस अपने चहेते स्टार्स के लिए क्या से क्य़ा नहीं कर देते हैं। ऐसे में स्टार्स के लिए ये काफी मुश्किल होता है कि वो आखिर करें तो क्या करें। अब ऐसे ही सिरफिरे फैन से सामना हुआ KGF स्टार यश का। आलम ये रहा कि फैन ने अपने चहेते स्टार के लिए जान दे दी। दरअसल फिल्म KGF के बाद न सिर्फ कन्नड़ बल्कि देशभर में यश स्टार बन गए है। बीते दिनों ही उनका जन्मदिन निकला है। इस मौके पर एक फैन उनसे मिलना चाहता था। लेकिन वो जब नहीं मिल पाया तो उस फैन ने आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शख्स का नाम रवि बताया जा रहा है। इसकी उम्र 26 साल बताई गई है। रवि एक गारमेंट फैक्ट्री में काम करता था। 

ALSO READ : अब टीवी पर भी धमाल मचाएगी 'मणिकर्णिका', छोटी पार्वती अनुष्का सेन बनेंगी झांसी की रानी

रवि ने यश से मिलने के लिए काफी मुसीबतें भी झेली। वो उनके घर के बाहर भी ख़ड़ा रहा। लेकिन वो घर के अंदर नहीं आ पाया क्योंकि वहां गार्ड्स मौजूद थे। लेकिन जब वो इस सब कामयाब नहीं हुआ तो रवि ने यश के घर के सामने ही खुद पर पेट्रोल डाल ली औऱ फिर आग लगा ली। नजारा इतना खौफनाक था कि जिसने देखा दंग रह गया। आसपास मौजूद लोगों ने रवि को बचाने के लिए कंबल डाला और फिर उसे विक्टोरिया हॉस्पिटल ले गए। लेकिन हॉस्पिटल पहुंचते पहुंचते इस फैन ने अपनी दम तोड़ दी। उसके शरीर का 70 फीसदी हिस्सा जल चुका था। 

जिसके बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। बताया गया कि हर साल वो यश के घर के बाहर आता था और एक्टर के साथ सेल्फी क्लिक करवाता था। वहीं जब यश को अपने फैन के मौत की खबर लगी तो वो उससे मिलने अस्पताल भी गए थे। बता दें कि इस साल यश ने अपना बर्थडे नहीं मनाया था क्योंकि दिग्गज एक्टर अंबरीश का निधन हो गया था। इसलिए उन्होने ना अपने बर्थडे मनाया और ना वो फैंस से मिले थे। अब ऐसे में जो भी हो स्टार्स के लिए इस कदर दीवानगी वाकई घातक साबित हुई है।