single-post

रक्षा बंधन पर सलमान माल्टा में थे, बहन अर्पिता ने तस्वीर शेयर कर बड़े भाई को किया याद !

Aug. 27, 2018, 1:42 p.m.

रक्षा बंधन के त्योहार पर सलमान खान माल्टा में थे और बहन अर्पिता ने उन्हें बहुत मिस किया। तस्वीर शेयर कर अर्पिता ने इस बात का इजहार किया है। आमतौर पर सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में रक्षा बंधन के दिन बहुत रौनक होती है। सलमान की बहनें अर्पिता और अलवीरा तीनों भाईयों को राखी बांधती हैं  लेकिन इस बार अर्पिता सिर्फ अरबाज और सोहेल को ही राखी बांध पाई। बड़े भाई सलमान और बहन अलवीरा को अर्पिता ने मिस किया। अलवीरा फिल्म भारत की प्रोड्यूसर हैं और वो भी आजकल माल्टा में हैं। ऐसे में तस्वीर शेयर कर अर्पिता ने अलवीरा और सलमान को याद किया। अर्पिता ने लिखा, दुनिया के सबसे बेहतरीन भाई को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं । हम सबने आपको मिस किया। 

 अर्पिता ने अरबाज खान को रक्षा बंधन के दिन राखी बांधी। बचपन से ही खान परिवार की लाड़ली अर्पिता अपने भाईयों को राखी बांधती आई हैं। अर्पिता ने भाई को टीका लगाया, कलाई पर राखी बांधी और आशीर्वाद लिया। 

अर्पिता ने छोटे भाई सोहेल खान की कलाई पर भी राखी सजाई और सोशल मीडिया पर लिखा कि वो बहुत भाग्यशाली हैं कि उन्हें दुनिया में सबसे अच्छे भाई मिलें। 

रक्षाबंधन पर अर्पिता ने बेटे आहिल की तस्वीर भी शेयर की। आहिल ने अपनी बहनों के साथ रक्षा बंधन मनाया। 

 अरबाज खान को अर्पिता ने ही नहीं बल्कि एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने भी उन्हें राखी बांधी। अमृता ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर अरबाज के लिए प्यार जताया।