इस दिन होगा ऑन एयर होगा 'खतरों के खिलाड़ी 9' , ये जोड़ी आएंगी नजर

2 months ago

टीवी का मोस्ट एंडवंचरेश शो खतरों के खिलाड़ी लोगों को बेहद पंसद आता है। इस शो में टीवी जगत के लोद ज्यादा हिस्सा लेते है। अब फैंस को इस शो के 9वें सीजन का बेसब्री से इंतजार है। तो चलिए हम आपका ये इंतजार खत्म करते है। हर साल इस शो को सितम्बर के महीने के में ऑनएयर किया जाता है लेकिन इस बार ये शो 5 जनवरी 2019 को लॉन्च किया जाएगा।  यह शो हर बार की तरह कलर्स टीवी पर आएगा और रोहित शेट्टी ही इसे होस्ट करेंगे।

खबरों की माने तो इस सीजन में जसमीन भसीन, शमिता शेट्टी, आदित्य नारायण, जैन इमाम, एली गोनी, पुनीत पाठक, विकास गुप्ता, बंदगी कालरा, रिद्धिमा पंडित, अविका गौर, भारती सिंह-हर्ष लिम्बाचिया खतरों से खेलते हुए नजर आएंगे। पिछली दफा जहां इस शो को स्पेन में शूट किया गया था वहीं इस बार इसे अर्जेंटीना में शूट किया गया है।

पिछले दिनों खबर थी की इस शो के फिनाले तक रिद्धिमा पंडित, आदित्य नारायण और पुनीत पाठक पहुंच चुके है और अब इन्हीं के बीच खतरों के खिलाड़ी 9 के खिताब को अपने नाम करने के लिए जंग होने वाली है।

बता दें, भारती ने खुद को 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 की शूटिंग के दौरान स्टंट करते समय इन्जर्ड कर लिया था। विकास पिछली बार 'बिग बॉस सीजन 11' में नजर आए थे। अब वो इस शो में स्टंट भी दिखाएंगे । साथ ही शमिता शेट्टी भी इस बार शो में अपना दम दिखाएंगी । सालों से 'सा रे गा म पा' को होस्ट कर रहे आदित्य नारायण भी इस बार खतरों से खेलेंगे।

 बता दें कि कि मशहूर अमेरिकी रियलिटी शो फियर फैक्टर के इस हिंदुस्तानी वर्जन की शुरुआत 2008 में हुई थी। आपको याद दिला दे कि इस शो का पहला सीजन 2008 में आया था। इसे अबतक अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, रोहित शेट्टी, अर्जुन कपूर होस्ट कर चुके हैं।