single-post

शमिता शेट्टी ने जीता खतरों के खिलाड़ी 9 का टिकट टू फिनाले

Feb. 26, 2019, 11:11 a.m.

कर्लस चैनल का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद किया आ रहा हैं। शो में स्टंट का लेवल और भी ऊंचा होता जा रहा है। शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने पिछले एपिसोड के सब्जेक्ट को 'टिकट टू फिनाले' के रूप में घोषित किया था। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने 'टिकट टू फिनाले' को अपने नाम किया है। शमिता ने सीधे शो के फाइनल राउंड में एंट्री मार ली है। वहीं टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन फिनाले टिकट पाने से चूक गईं। शमिला ने इस टिकट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।शुरुआत में शमिता को कमजोर कंटेस्टेंट माना जा रहा था। वे जल्दी पैनिक कर जाती थीं। लेकिन बढ़ते दिनों के साथ शमिता की परफॉर्मेंस भी बेहतर होती ग। खतरों के खिलाड़ी में उन्होंने कई खतरनाक स्टंट्स किए हैं।

 आपको बता दें कि शो 'खतरों के खिलाड़ी' यह सीजन जब से ऑनएयर हुआ है तब से टीआरपी लिस्ट में राज करता आया है। इस बार इस शो में विकास गुप्ता, भारती सिंह, जैस्मीन भसीन, एली गोनी और अविका गोर सहित टेलीविजन के कईं चेहरे शामिल हैं।

ALSO READ : Birthday Spl - मोहब्बतें गर्ल शमिता शेट्टी को अब काम नहीं मिल रहा, सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं

पिछले दिनों इंटरनेट पर तीन फाइनलिस्ट के नामों की चर्चा हुई थी। जिसमे डांसर-कोरियॉग्रफर पुनीज. जे पाठक  इस शो 'खतरों के खिलाड़ी' की ट्रोफी अपने घर ले जाएंगे। यहां हम यह भी बता दें कि अभी विनर को लेकर कोई ऑफिशल जानकारी नहीं मिली है। हालांकि, इस सच को नकारा नहीं जा सकती है कि पुनीत इस शो के ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने हर टास्क में अपना बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया है और वह इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें अब तक 'फियर फंडा' नहीं मिला।