खतरों के खिलाड़ी 9 के विनर का नाम आया सामने, इन तीन लोगों के बीच होगा फैसला

1 months ago

खतरों के खिलाड़ी 9 में बचे कंटेस्टेंट के बीच जोरदार टक्कर चल रही है। कौन किस पर भारी होगा, किसके सर पर जीत का ताज रखा जाएगा, खबर आ रही है कि खतरों के खिलाड़ी 9 के विनर का नाम लीक हो गया है। सबने पुनीत पाठक का नाम बताया है। खबरों के अनुसार खतरों के खिलाड़ी 9 का फाइनल एपिसोड शूट हो गया है। साथ ही पूरे सीजन के विनर का नाम भी सामने आ गया है। 

जिसका नाम सामने आया है उनका नाम पुनीत पाठक बताया जा रहा है। आपको बता दें कि अर्जेंटिना में इस शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस शो के अंतिम एपिसोड में सबसे खतरनाक टास्क दिखाया जाने वाला है। खबरों के अनुसार तीन कंटेस्टेंट का नाम  पुनीत, आदित्य और रिद्धिमा का नाम बताया जा रहा है। जिसमें आपको कांटे की टक्कर दिखाई देगी। साथ ही तीनों खतरनाक टास्क करते दिखाई देगें। आखिरी सीजन काफी मजेदार होने वाला है। 

जिसमें डर के साथ-साथ इमोशनल एलीमेंट भी रखा गया है। सभी साइट ने दावा किया है कि इन तीन कंटेस्टेंट पुनीत, आदित्य और रिद्धिमा में पुनीत बाजी मारेंगे। सूत्रों की मानें तो खतरों के खिलाड़ी 9 के विनर का ख‍िताब पुनीत पाठक को मिलना तय है। 

पुनीत शुरुआत से ही हर टास्क को शानदार तरीके से करते हुए नजर आए हैं. हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा। आपको बता दें कि हर बार की इस बार भी शो का आखिरी और फाइनल एपिसोड टास्क खुद रोहित शेट्टी ने प्लान किया है और इस बार सबसे खतरनाक टास्क रखा गया है। इस शो के बाकी एपिसोड भी कम खतरनाक नहीं थे।

 जिनके दौरान आदित्य नारायण को आंख में बुरी तरह चोट लगी थी और विकास गुप्ता को सांप ने भी काटा था।