अब बॉलीवुड में तहलका मचाएंगी श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर, करण जौहर ने कर दिया ऐलान !

3 weeks ago

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स की एंट्री हो रही है। स्टारकिड्स को लॉन्च करने के लिए खासकर करण जौहर जाने जाते हैं। करण ने आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत कई स्टारकिड्स को लॉन्च किया है। बीते दिनों ही करण ने श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को फिल्म धड़क के जरिए लॉन्च किया है। अब खबर आ रही है कि करण जल्द ही जाहन्वी की छोटी बहन और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर को भी इंड्स्ट्री में ला रहे है। 

हाल ही में करण ने खुद ही इस बात का खुलासा किया है। करण ने कहा है कि, खुशी कपूर भी इंड्स्ट्री में आ रही है। रिसेंटली करण जौहर नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर विद नेहा में पहुंचे थे। इस शो में करण जौहर ने 2019 में आने वाले स्टारकिड्स को लेकर बात की। करण ने बताया कि, 2019 में जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी बॉलीवुड में आ रहे है। करण ने बताया कि, मिजान शानदार दिखेंगे। उनमें बिग स्टार होने और एक बेहतरीन डांसर होने की काबिलियत है और शायद खुशी, वो बेहद खूबसूरत और प्यारी है। 

वहीं बातों ही बातों में करण ने ये भी बताया कि, खुशी कपूर भी 2019 में बॉलीवुड में आ जाएंगी। लेकिन खुशी अब किस फिल्म से डेब्यू करेंगी। इस फिल्म के बारे में खबर नहीं आई है। हालांकि पिछले दिनों ही ये खुलासा हुआ था कि, खुशी कपूर शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ डेब्यू करेंगी। लेकिन फिल्म कब आएगी औऱ किस पर बेस्ड होगी ये खुलासा नहीं हुआ है।

 पिछले दिनों ही खबर थी कि जाहन्वी की छोटी बहन खुशी कपूर एक्टिंग नहीं बल्कि मॉडलिंग में अपना करियर बनाना चाहती है। खुशी इंटरनेशनल मॉडल बनना चाहती हैं। लेकिन उन्होंने अपना मन बदल लिया और वो अब एक्टिंग में डेब्यू कर रही है। खुशी बेहद ही ग्लैमर्स हैं। उनकी पिक्चर्स सोशल मी़डिया पर अक्सर आती रहती है। अब देखते हैं कि खुशी इंड्स्ट्री में कब आएंगी।