खुशी कपूर ने पहनी इतनी सस्ती ड्रेस, कीमत जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

2 weeks ago

धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर अपनी छोटी बहन खुशी कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। पिछले दिनों खुशी अपनी कजिन बहन शनाया कपूर के साथ लंच डेट पर स्पॉट हुई थी। इस मौके पर दोनों ने एक जैसी ड्रेस कैरी की हुई थी। इस दौरान खुशी और शनाया शानदार नजर आई।




सोशल मीडिया पर दोनों की इस ड्रेस की खूब चर्चा हुई। उन्होंने व्हाइट टॉप के साथ साइड स्लिट वाली ब्लैक सस्पेंडर ड्रेस पहनीं थी जो Tiger Mist ब्रांड की है। खुशी ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लूज ब्रेड टेल बना रखी थी। इसके अलावा गले में लेयर्ड चोकर नेकलेस पहना था जो उनके लुक पर परफेक्ट जा रहा था।
बात करें खुशी की इस ड्रेस की कीमत की तो इस Clara pini dress की कीमत $69.95 AUD यानी करीब 3451 रुपए की है।



पिछले दिनों खबर थी की खुशी कपूर जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं जिसको लेकर करण जौहर ने एक बयान दिया था। बॉलिवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर से नेहा धूपिया के चैट शो में जब यह सवाल किया गया था तो इसपर करण ने कहा जावेद जाफरी के बेटे और बोनी कपूर व स्व. श्रीदेवी की छोटी बेटी का नाम लिया था।




 करण जौहर ने कहा कि साल 2019 में बॉलिवुड में जावेद जाफरी के बेटे मिजान और जाह्नवी की छोटी बहन खुशी डेब्यू कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मिजान बहुत अच्छे ऐक्टर साबित होंगे। वहीं खुशी के लिए करण ने कहा कि वह बेहद खूबसूरत और प्यारी हैं।


आपको बता दें कि मिजान को संजय लीला भंसाली एक फिल्म के लिए साइन भी कर चुके हैं। वहीं खुशी की बात करें तो वह सोशल मीडिया और पपराजी के बीच में काफी पॉप्युलर हैं। हालांकि, उन्हें अब तक किसी फिल्म के लिए साइन नहीं किया गया है।



आपको याद दिला दें कि जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू के समय से ही सामने आने लगी थी कि उनकी बहन खुशी कपूर भी मां और बड़ी बहन की तरह ऐक्ट्रेस बनना चाहती हैं और दीदी जाह्नवी कपूर के ग्रैंड बॉलीवुड डेब्यू को देख उन्होंने अपने दिल में छिपी ये बात भी जगजाहिर कर दी थी। जाह्नवी-खुशी के डैड बोनी कपूर ने भी एक इंटरव्यू में साफ कह दिया था कि जाह्नवी ही नहीं खुशी कपूर भी ऐक्ट्रेस बनना चाहती हैं और वो भी जल्दी बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।