सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए जैकलीन और कियारा में इग्नोर गेम, दोनों बनीं एक-दूसरे की दुश्मन !

2 months ago

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपने करियर को बनाने में लगे हुए हैं। सिद्धार्थ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। वहीं उनकी लव लाइफ में भी उथलपुथल है। बीते दिनों ही उनका आलिया भट्ट से ब्रेकअप हुआ है। इसके अलावा उनका नाम जैकलीन फर्नाडिज से भी जुड़ा लेकिन ये लव स्टोरी भी कुछ दिन में ही खत्म हो गई। इसके अलावा बीते दिनों से ही खबरें आ रही हैं कि सिद्धार्थ इन दिनो कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं।

 हालांकि सिद्धार्थ ने कियारा के साथ रिलेशन की खबरों को गलत बता दिया है। लेकिन हाल ही में कियारा और जैकलीन के बीच कुछ ऐसा देखने को मिला है जिसे सुनने के बाद आपको भी झटका लग जाएगा। स्पॉटबॉय.कॉम की एक रिपोर्ट की माने तो हाल ही में वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स में सिद्धार्थ की लिंकअप्स वाली तीनों हसीनाएं आलिया भट्ट, जैकलीन फर्नाडिज और कियारा आडवाणी पहुंची थी।

 पार्टी में आलिया ने सभी से मुलाकात की। इसमें आलिया जैकलीन से भी मिली और फिर वो कियारा से भी मिली। लेकिन कियारा और जैकलीन के बीच इग्नोर गेम नजर आया। रिपोर्ट में कहा गया है कि, कियारा ने फर्स्ट रॉ में  बैठे करीना कपूर खान और विक्की कौशल से मुलाकात की लेकिन मशीन एक्ट्रेस ने जैकलीन को पहचानने से ही इंकार कर दिया।

 ऐसे में साफ दिख रहा था कि दोनों ही एक दूसरे को इग्नोर करती दिख रही थी। बता दें कि पिछले साल सिद्धार्थ ने जैकलीन के साथ फिल्म ए जैंटलमैन में काम किया था। कहा जाता है कि दोनों डेटिंग कर रहे थे। कहा तो ये भी गया कि जैकलीन ने ही सिद्धार्थ-आलिया का ब्रेकअप करवा दिया था। इसके बाद बीते दिनों से ही खबरें आई कि सिद्धार्थ कियारा को डेट कर रहे हैं। खैर अब जो भी हो सिद्धार्थ के चक्कर में दो हसीनाओं में जरूर जंग शुरू हो गई।