कपिल का साथ छोड़ सुनील ग्रोवर के साथ काम करने पर बोले कीकू शारदा !

1 years ago

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा आखिरकार अपना इलाज करवाकर ठीक हो चुके हैं । पिछले दिनों ही कपिल का शो बंद हुआ है । कपिल के शो को बंद होने के साथ साथ कई अफवाहें उड़ी कि आखिर कपिल का शो बंद क्यों हुआ है । कई वजहें भी सामने आईं लेकिन सब पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल रहा है । वहीं अभी हाल ही के दिनों से खबरें आ रही हैं कि एक बार फिर से कपिल की टीवी पर वापसी होगी । इसके साथ ही खबर ये भी आ चुकी है कि सुनील ग्रोवर भी सोनी टीवी पर वापसी कर रहे हैं । अब ये मुश्किल है कि एक ही चैनल कपिल औऱ सुनील काम करते दिखें ।

Image result for kapil kiku

इसके साथ ही कहा जा रहा था कपिल के साथ मुश्किल वक्त में भी खड़े रहने वाले कीकू शारदा भी कपिल के शो में आ रहे है । खैर जो भी हो अब खुद कीकू ने इस बात का खुलासा किया है । कीकू ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि, द कपिल शर्मा शो पहले से भी ज्यादा एंटरटेनिंग और धमाकेदार अंदाज में वापसी करेगा । उनके शो पर कुछ समय के लिये ब्रेक लगा है, शो के बंद होने की बात अफवाह है और जल्द ही हमारा शो एक बार छोटे पर्दे पर वापस आ जाएगा ।

साफ है कि कीकू अब भी कपिल के साथ हैं । वैसे जो भी हो इतना विवाद हुआ, कपिल के शो से लगभग सारे एक्टर्स चले गए । लेकिन कीकू बुरे वक्त में भी कपिल के साथ रहे । फिलहाल इंतजार है कि कपिल छोटे पर्दे पर कब वापसी करेंगे ।   

Related Posts