किम शर्मा का बॉयफ्रेंड हर्षवर्धन राणे से भी हुआ ब्रेकअप, दोनों की नहीं हो रही है बातचीत !

1 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों जहां नए नए स्टार्स के रिलेशन सुर्खियों में है। वहीं एक ऐसा स्टार कपल है जिसकी चर्चाएं भी खूब हो रही हैं. हम बात कर रहे हैं मोहब्बतें गर्ल किम शर्मा की। अब ये बात किसी से छिपी नहीं किम शर्मा एक्टर हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही हैं. दोनों की डेटिंग की खबरें बीते दिनों से ही आ रही है। दोनों को कई एक बार एक साथ देखा गया है। दोनों कभी डिनर डेट पर नजर आते है तो कभी दोनों मूवी डेट पर दिखते हैं। दोनों पब्लिकली अपने रिलेशन को एक्सेप्ट भी कर चुके है। 


अब खबर आ रही है कि इस कपल के बीच दूरियां आ गई हैं। खबर के मुताबिक इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है। कहा गया है कि दोनों पिछले कुछ वक्त से बात भी नहीं कर रहे हैं। बताया गया कि दोनों की किसी चीज को लेकर काफी बहस हुई थी। इसी के बाद दोनों ने एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया। बताया गया है कि दोनो के बीच जरूर किसी ना किसी चीज ना किसी को लेकर काफी ज्यादा लड़ाई हुई है। इसीलिए दोनों अलग हुए हैं। 


वैसे देखा जाए तो ये काफी हद तक सच भी है। क्योंकि पिछले कुछ दिनों से दोनों ही साथ में नजर नहीं आ रहे है। साथ ही दोनों दिख भी नहीं रहे है। जहां पिछले दिनों होली पर कई कपल्स साथ में नजर आए। लेकिन ये कपल कहीं  भी नजर नहीं आया। साथ ही में पिछले दिनों से दोनों की कोई अपीयरेंस भी नहीं हुई है। ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। वैसे पिछले दिनों ही किम के बर्थडे पर हर्ष ने यॉच पार्टी का आयोजन किया था।

 सरप्राइज पाकर किम काफी खुश हुईं थी। वहीं इसके अलावा डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च पर भी कपल साथ गया था। जहां किम के एक्स बॉयफ्रेंड अर्जुन खन्ना भी थे। जिन्हें किम ने पूरी तरह से इग्नोर किया था। किम शर्मा ने केन्या के बिजनेसमैन अली पुंजानी के साथ शादी की थी। अर्जुन के साथ किम की शादी ज्यादा दिन नहीं चली। जिसके बाद दोनों के बीच तलाक हो गया। बता दें किम शर्मा का सबसे चर्चित अफेयर युवराज सिंह के साथ रहा था। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। किम शर्मा ने बॉलीवुड में फिल्म मोहब्बतें से एंट्री की थी। फिल्म हिट होने के बाद किम भी हिट हो गई। लेकिन बाद में आई उनकी फिल्में नहीं चली।