चौथी बार मां बनी किम कार्दशियन, बेबी बॉय का हुआ जन्म

2 weeks ago

अमेरिका की रियलिटी शो स्टार किम कार्दशियन को कॉन्ट्रोवर्सीज के लिए जाना जाता है। वो अपने बोल्ड फोटोशूट से लोगों को हमेशा सरप्राइज करती रही हैं। इन दिनों किम के घर खुशियां आई है किम चौथी बार मां बनी हैं। जी हां किम कार्दशियन वेस्ट और उनके पति कान्ये वेस्ट चौथी बार माता-पिता बने हैं। किम के घर बेबी बॉय ने जन्म लिया है। बेबी बॉय के जन्म की खबर किम ने सोल मीडिया पर ट्वीट करके दी है। किम कार्दिशयन ने ट्वीट किया- वह यहां है और एक दम ठीक है।  

ये बेबी सेरोगेसी के जरिए हुआ है। आपको बता दें कि किम और कान्ये के पहले से तजीन बच्चे शिकागो, सेंट और नार्थ हैं। आपको बता दें किम की बेटी शिकागो का जन्म भी सेरोगेसी के जरिए हुआ था।

यह कहा जाता है कि 38 साल की किम हमेशा से चार बच्चे चाहती थीं। किम ने कहा था कि उन्हें सेरोगेसी, प्रेग्नेंसी से भी ज्यादा मुश्किल लगता है। पिछले दिनों किम ने मेट गाला में जलवे बिखेरे थे। सोशल मीडिया पर किम की फोटो खूब वायरल हो गए है।

आपको बता दें कि  रियलिटी शो स्टार बन चुकी किम का ये सेक्स टेप उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड रे जे का था। दोनों ने विविड एंटरटेनमेंट के साथ इस टेप को लेकर 5 मिलियन डॉलर का एग्रीमेंट किया था। इसमें हर महीने रॉयल्टी भी शामिल थी। टेप का बज (BUZZ) रहने तक तकरीबन 7 साल इन्हें रॉयल्टी के तौर पर हर महीने 30 हजार डॉलर मिलते रहे।बता दें, कार्दशियन फैमिली को हॉलीवुड की सबसे बड़ी और एंटरटेनिंग फैमिलीज में से एक माना जाता है।

किम ने साल 2000 में पहली शादी डैमन थॉमस से की थी, जो बमुश्किल चार साल ही चली।  इसके बाद बास्केटबॉल प्लेयर क्रिस हैम्पशायर को एक साल से कम वक्त तक डेट करने के बाद शादी का फैसला ले लिया। हालांकि, ये शादी भी नहीं चल पाई और किम ने शादी के 72 दिन बाद ही डायवोर्स का केस फाइल कर दिया। इसके बाद किम ने रैपर कान्ये वेस्ट को डेट किया और शादी की। इनके दो बच्चे भी हैं।