single-post

किम कार्दशियन ने बहन काइली जेनर के साथ करवाया हॉट फोटोशूट, देखे तस्वीर

Nov. 16, 2018, 9:42 a.m.

हॉलीवुड की सबसे हॉट एंड सेक्सी मॉडल किम कार्दशियन हर दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। किम कार्दशियन अपनी अदाओं से लाखों लोगों के दिल पर छाई है। किम कार्दशियन अक्सर अपने हॉट और बोल्ड फोटो लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। दरअसल, हाल ही में किम ने अपनी बहन काइली जेनर के साथ एक फोटो शेयर की है। किम कार्दशियन ने फोटो के कैप्शन में काइली के ब्रांड को प्रमोट किया है। किम ने इस बात की जानकारी दी है कि काइली के कॉस्मेटिक ब्रांड के किसी प्रोडक्ट को शुक्रवार को लॉन्च किया जाएगा।

बता दें कि पिछले दिनों किम ने अपनी नन्हीं बेटी के साथ फोटोशूट करवाया था।  इस फोटो में किम अपने प्राइवेट पार्ट्स छिपाती दिख रही हैं। ये पहली बार नहीं है जब किम ने अपनी न्यूड फोटो शेयर की हो।  कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी एक ओर न्यूड फोटो शेयर की थी, जिसमें वो बेहद ही अलग अवतार में नजर आ रही थीं। इस फोटो में किम ने अपने ब्रेस्ट पर हाथ रखे हुए हैं और आंखों से फिरोजा आँसू बह रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने लंबे बालों को आगे किया हुआ है।  

आपको बता दें कि किम ने अपने शरीर के कुछ हिस्सों की सर्जरी करवाई है। वह इस सर्जरी को लेकर कई बार विवादों में भी घिर चुकी हैं।  किम कार्दशियन गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वालीं अमेरिकी टीवी स्टार हैं। वहीं उनकी बहन रियलिटी टेलीविजन स्टार और मेकअप प्रोडक्ट्स की फाउंडर काइली जेनर एक मेकअप कंपनी की मालिक हैं।

आपको बता दें कैलिफोर्निया के मालिबु, पैराडाइज, कैलाबासस और थाउजैंड ओक्स के जंगलों में फैली आग के कारण लेडी गागा, किम करदाशियां और रेन विलसन जैसे और भी कई बड़ी हॉलीवुड हस्तियों को अपना घर छोड़ना पड़ा है। 

मालिबु में रहने वाले कई हॉलीवुड सेलेब्रिटी समेत हजारों लोगों को सुरक्षित स्थानों पर भेजा गया है. इस हादसे के बारे में बात करते हुए अधिकारियों ने बताया है कि 'इस भयंकर आग ने समूचे पैराडाइज शहर को अपनी चपेट में ले लिया है। इसके साथ ही कैलिफोर्निया के दमकल अधिकारियों ने कहा कि 'आग ने लगभग 65,00 से ज्यादा घरों को तबाह कर दिया है।