single-post

39 साल की हुई किम शर्मा, जानिए कहा गुमनाम हैं ये मोहब्बतें गर्ल्स

Jan. 21, 2019, 4:27 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही है। किम शर्मा फिल्म मोहब्बतें गर्ल के नाम से भी बहुत पॉपुलर रही है। किम इन दिनों अपने नए बॉयफ्रेंड एक्टर हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही हैं। दोनों अब दोनों पब्लिक प्लेस पर भी एक दूजे का हाथ थामे नजर आते है। 

हाल ही में एक बार फिर से दोनों नजर आए है। दोनों एयरपोर्ट पर नजर आए है। इस दौरान ये कपल एक दूजे का हाथ थामे दिखाई दिए। किम ने 2000 में  शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय के साथ काम किया था। इस फिल्म को इस साल 19 साल पूरे होने वाले है।

किम के साथ-साथ इस फिल्म में फिल्म से 5 नए स्टार्स ने डेब्यू किया था। लेकिन आज की तारिख में इन सभी स्टार्स बॉलीवुड से मानों लापता हो गए है। इनमें से कोई भी लंबे समय से स्क्रीन पर नजर आया है।

मॉडल रह चुकी प्रीति झांगियानी को फिल्म 'मोहब्बतें' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म की तीनों न्यूकमर्स एक्ट्रेसेस में से सबसे ज्यादा तारीफे प्रीति को मिली और सबसे ज्यादा फिल्मों के ऑफर भी प्रीति को ही आए। 

लेकिन गलत फिल्मों के सिलेक्शन की वजह से प्रीति का करियर डाउन होता चला गया। 2008 में प्रीति ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड प्रवीण डबास से शादी कर ली और बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। प्रीति के दो बेटे है और अब वे फैमिली के साथ समय बीता रही है।

शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने फिल्म 'मोहब्बतें' के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में  शमिता शेट्टी के रोल को खूब पसंद किया गया। इस फिल्म में संजना लड़की के रोल में नजर आती है बहुत ही बोल्ड और अड़ियल रोल में नजर आई थी। 

इस फिल्म के बाद शमिता शेट्टी ने 'वजह', 'फरेब', 'बेवफा' और 'अग्निपंख' जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन यह सभी फिलमे फ्लॉप रही। जिसके बाद शमिता ने 2011 में बॉलीवुड से रिटायरमेंट की अनाउंसमेंट कर दी और बतौर इंटीरियर डिजाइनर काम शुरू कर दिया। हालांकि, छोटे परदे पर 'बिग बॉस' और 'झलक दिखला जा' शो में नजर आई थी।