single-post

'मोहब्बतें गर्ल' किम शर्मा के साथ हर्षवर्धन ने किया अपना रिलेशन ऑफिशियल, कहीं ये खास बातें !

Dec. 20, 2018, 3:26 p.m.

बॉलीवुड स्टार्स हमेशा ही अपने प्यार और तकरार के लिए खबरों में रहते हैं। अब मोहब्बतें गर्ल यानि एक्ट्रेस किम शर्मा को ही ले लीजिए। किम शर्मा इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में है। अब ये बात किसी से छिपी भी नहीं है कि किम शर्मा एक्टर हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही हैं। दोनों की डेटिंग की खबरें बीते दिनों से ही आ रही है। दोनों को कई एक बार एक साथ देखा गया है। वहीं अब हर्षवर्धन ने खुद अपने और किम के रिलेशन पर बात की है।

 हर्षवर्धन ने कहा कि, आप बिल्कुल सही समझ रहे हैं। मैं इस वक्त रिलेशनशिप में हूं। लेकिन ये मेरी पर्सनल लाइफ है। वो एक खुले सोच वाले इंसान हैं और कभी भी कोई चीज नहीं छिपाते। वो बहुत सपोर्ट‍िव है। उन्होंने मेरी हालिया रिलीज फिल्म पलटन भी देखी। किम को मेरी फिल्म और उनका काम काफी पसंद आया। 

अब खुद हर्षवर्धन ने कह दिया है कि वो डेटिंग कर रहे हैं। हर्ष औऱ किम एक दूसरे का साथ सीरियस रिलेशनशिप में है। कभी डिनर डेट पर तो कभी लंच डेट पर दोनों को एक साथ देखा गया है। किम शर्मा ने केन्या के बिजनेसमैन अली पुंजानी के साथ शादी की थी। अर्जुन के साथ किम की शादी ज्यादा दिन नहीं चली।

 जिसके बाद दोनों के बीच तलाक हो गया। बीते दिनों से ही किम का नाम फैशन डिजाइनर अर्जुन खन्ना से जोड़ा गया था। दोनों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिय़ा पर आईं थी। अब वो हर्षवर्धन को डेट कर रही हैं। बता दें किम शर्मा का सबसे चर्चित अफेयर युवराज सिंह के साथ रहा था। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। किम शर्मा ने बॉलीवुड में फिल्म मोहब्बतें से एंट्री की थी। फिल्म हिट होने के बाद किम भी हिट हो गई। लेकिन बाद में आई उनकी फिल्में नहीं चली।