टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चैन्ट का प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा पर फूटा गुस्सा, देखिए

1 years ago

Image result for kishwar merchant

टीवी पर इन दिनों लगता है विवादों का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है । अभी हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस किश्वर मर्चैन्ट के साथ  । किश्वर ने एक बार फिर बेबाकी और अपनो बोल्ड अंदाज से खबरें बनाई है । हाल ही में किश्वर ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कहा कि जिसे देख सभी थोड़े दंग रह गए । दरअसल सोशल मीडिया पर किश्वर ने प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा को खूब खरी खोटी सुनाई है ।

ये पूरा माजरा कलर्स के शो सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल को लेकर हुआ । रिपोर्ट्स के मुताबिक किश्वर को शो सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल से बिना नोटिस दिए बाहर कर दिया है । जिसके बाद किश्वर ने सोशल मीडिया पर रश्मि शर्मा को आड़े हाथों लिया ।  किश्वर ने तो रश्मि के प्रोडक्शन हाउस को सबसे घटिया तक बता डाला ।

किश्वर ने अपने इस पोस्ट में लिखा कि, मैंने आपके और आपके प्रोडक्शन हाउस के बारे में काफी अच्छी बातें सुनी थी । मैं आपकी फिल्म 'पिंक' की भी फैन थी । लेकिन मुझे बड़ा धक्का लगा है । ये अब तक का सबसे घटिया प्रोडक्शन हाउस है जिसके साथ मैंने काम किया है । मैंने 4 महीने तक शो में अपने ट्रैक के लिए इंतजार किया । आखिरकार जब मैंने कहा मुझे शो छोड़ना है तब उन्होंने मेरा ट्रैक शुरू किया । इस बीच मेरे पैर में फ्रैक्चर होने के बावजूद मैं शूट के लिए नहीं गईं । जिसके बाद कास्टिंग डायरेक्टर शगिर खान मुझे रिप्लेस करने के लिए दूसरे एक्टर्स को फोन करने लगे । जब मैंने ये सब बातें प्रोडक्शन हाउस के फाउंडर रश्मि शर्मा और पवन कुमार को बताईं तो उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी । इतना ही नहीं उन्होंने मेरी जगह किसी और को बुला लिया है । बता दें कि किश्वर ये गुस्सा इसीलिए निकला है कि उन्हें बिना नोटिस के शो से क्यों निकाला गया । फिलहाल देखते हैं कि इस पर रश्मि शर्मा क्या कहती है ।   

Related Posts