टीवी स्टार किश्वर और सुयश की शादी को हुए दो साल, दोनों ने धूमधाम से रचाई थी शादी, देखिए वेडिंग अलबम

1 months ago

बिग बॉस सीजन 9' में किश्वर मर्चेंट और सुयश राय आज अपनी शादी की दूसरी एनिवर्सरी बना रहे है। किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने 16 दिसंबर साल 2016 में शादी रचाई थी। 

 6 साल लंबे रिलेशन में रहने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी और शादी के पहले सेलिब्रेशन कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

अपनी सगाई में किश्वरने डिजाइनर गौरव गुप्‍ता का डिजाइन किया हुआ हल्‍के गुलाबी रंग का बेहद खूबसूरत लहंगा पहना था। जबकि शादी के लिए उन्‍होंने गुलाबी रंग का लहंगा पहना जो उन्‍हें 'बिग बॉस 9'  में भाई बने और बिग बॉस के विजेता प्रिंस नरूला ने गिफ्ट किया था। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी 'SuKish Ki Shaadi' से फेमस हुई थी।

सुयश और किश्वर मेहंदी और संगीत सेरेमनी बड़े धूमधाम से हुआ था। अपनी मेहंदी पर सुयश और किश्वर सेम ड्रेस कोड में नजर आए थे। आपको बता दें  किश्वर और सुयश पॉपुलर टीवी सीरियल 'प्यार की यह एक कहानी' के सेट पर पहली बार मिले थे। 

शो के बाद दोनो 2014 में दोनों 'खुशनुमा' नाम के वीडियो में साथ दिखाई दिए थे। शादी के बाद यह दोनों लंबे वक्त तक घूमने गए थे जिसकी तस्वीरों भी सामने आई थी।

किश्वर और सुयश दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। किश्वर और सुयश दोनों ही टेलीविजन के कई सारे सीरियल में नजर आ चुके हैं। पिछले दिनों खबर थी कि किश्वर और सुयश मम्मी- पापा बने वाले है। दरअसल, किश्वर मर्चेंट के पति सुयश ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में एक टॉय पंजाबी लड़का दिखाई दे रहा है। 

 इस तस्वीर को पोस्ट करते सुयश ने लिखा कि 'जब भी हो ऐसा होगा। सुयश के इस पोस्ट के बाद से लोग किश्वर के प्रग्नेंट होने की कयायस लगाने लगे हैं। फैंस पोस्ट देखने के बाद से कई सवाल करने शुरू कर दिए। लेकिन यह कयास बेकार साबित हुए।

किश्वर 'शक्तिमान', 'कसौटी जिंदगी की', 'पिया का घर', 'परवरिश-कुछ खट्टे कुछ मीठे जैसे लोकप्रिय शो का हिस्सा रही हैं। 37 साल की उम्र में किश्वर का ये लुक किसी बॅालीवुड सुपरस्टार से कम नहीं है। किश्वर हमेशा से ही अपनी फिटनेस को लेकर सजग रही हैं।