single-post

'कुछ कुछ होता है' के 20 सालों का जश्न हुआ शुरू, मुंबई में लगी सितारों की भीड़, देखिए तस्वीरें

Oct. 16, 2018, 8:49 p.m.

बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में है जो दर्शकों को खूब पसंद आई हैं। इन्हीं में से एक फिल्म थी कुछ कुछ होता है। शायद ही कोई ऐसा होगा जिसने ये फिल्म ना देखी हो। फिल्म की दीवानगी ऐसी है कि हर किसी को फिल्म के डायलॉग्स औऱ गाने याद हैं। फिल्म का डायलॉग कुछ कुछ होता है अंजलि तुम नहीं समझोगी, ये हर किसी को याद है। इस फिल्म में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल नजर आए थे।

 फिल्म को करण जौहर ने बनाया था। यही एक ऐसी फिल्म है जिसने करण जौहर की लाइफ बदल दी। इस फिल्म से करण डायरेक्टर के तौर पर हिट हो गए और उन्होने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 

फिल्म में अंजलि, राहुल औऱ टीना की ट्राइएंगल लव स्टोरी दर्शकों के द्वारा खूब पसंद की गई थी। ये फिल्म 16 अक्टूबर 1998 में रिलीज हुई थी।

 मतलब कि आज इस फिल्म को 20 साल पूरे हो गए हैं और इसी की खुशी में मुंबई में शानदार जश्न मनाया जा रहा है।

 

मुंबई में इस वक्त कुछ कुछ होता है के 20 साल पूरे होने पर करण जौहर ने एक शानदार पार्टी रखी है। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की है।

 पार्टी में फिल्म के तीनो लीड स्टार्स शाहरुख, रानी औऱ काजोल ने एक साथ रेड कार्पेट पर एंट्री ली। 

इसके बाद तीनों ने एक दूसरे को हग किया 

Pic Credit- Manav Manglani

तीनों की कैमिस्ट्री गजब नजर आई। वहीं इसके अलावा पार्टी में जाहन्वी कपूर, ईशान खट्टर, तारा सुतारिया, श्वेता बच्चन, नेहा धूपिया, अनन्या पांडे, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करीना कपूर, संजय कपूर समेत कई स्टार्स ने शिरकत की है। 

pic Credit- Viral Bhyani

इस वक्त मुंबई में इस पार्टी का जश्वन हो रहा है। साथ ही सितारों का आना जाना लगा हुआ है।