BJP के सपोर्ट में उतरीं कोएना मित्रा, प्लास्टिक सर्जरी के चलते हुआ करियर बर्बाद

1 week ago

आज से पूरे देश में लोकसभा 2019 के चुनाव का आगाज हो चुका है। वहीं लोकसभा चुनाव में इसबार भी बॉलीवुड के कई चेहरें उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार में उतरे हैं। इसी को लेकर कोएना मित्रा इन दिनों खूब सुर्खियों में है। दरअसल हाल ही में कोएना मित्रा बीजेपी के सपोर्ट में उतरी हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर बीजेपी के सपोर्ट में पोस्ट शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी की बायोपिक को भी सपोर्ट किया है। 



कोएना मित्रा 35 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 7 जनवरी 1984 को कोलकाता में हुआ। साल 2001 में ही स्कूल के दिनों से कोएना ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी। साल 2004 में फिल्म मुसाफिर से उन्होंने बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आपको बता दें कि कोएना मित्रा तब चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने सर्जरी करवाई थी, लेकिन इस सर्जरी से उनका चेहरा ऐसा हो गया कि उनका करियर की दांव पर लग गया।











दरअसल कोएना अपने चेहरे-मोहरे से ज्यादा खुश नहीं थीं। उसे और ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए कोएना ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया और नाक की सर्जरी करवाई, लेकिन इस सर्जरी का उल्टा ही असर हुआ। 




उनका चेहरा और भी बदसूरत हो गया जिसकी वजह से उनके करियर पर काफी असर पड़ा। एक समय पर कोएना मित्रा कई फिल्मों में एक्टिंग के अलावा आइटम नंबर भी कर रही थीं, वहीं बाद में फिल्म निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में लेने से कतराने लगे। 

आखिरकार उनके पास काम की कमी हो गई और उन्हें तकरीबन छह महीने तक घर पर ही बैठना पड़ा। इस दौरान उन्होंने ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली बल्कि हर जगह आना जाना छोड़ दिया। 

खराब सर्जरी की वजह से उनकी हड्डियां फूल गईं और इसकी वजह से उन्हें काम मिलना बंद हो गया। 

एक इंटरव्यू में कोएना ने खुलासा किया था कि डॉक्टरों ने भी जवाब दे दिया था और कहा था कि अब सिर्फ दवाईयां और प्रार्थना ही काम आ सकती हैं, लेकिन कोएना ने हिम्मत नहीं हारी और एक वक्त के बाद उसी बिगड़े हुए चेहरे के साथ बाहर आना जाना शुरु कर दिया।

 कोएना जहां हिंदी फिल्मों से सालों से दूर हैं वहीं साल 2015 में वो एक बंगाली फिल्म में नजर आईं। 

आपको बता दें कि कोएना मित्रा ने बॉलीवुड में 'मुसाफिर', 'एक खिलाड़ी एक हसीना', 'अपना सपना मनी मनी' जैसी फिल्मों में काम किया था।