single-post

कॉफी विद करण में अर्जुन कपूर को लेकर मलाइका अरोड़ा ने दिया बड़ा बयान

Feb. 26, 2019, 11:48 p.m.

हर रविवार कॉफी विद करण का नया एपिसोड टेलीविजन पर ऑन एयर होता है। शो के बाद हर कोई कॉफी विद करण 6 के गॉसिप को शेयर करता हुआ नजर आ रहा है। ट्रेडिशन को फॉलो करता हुआ इस शो के एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है, जो लोगो के दिन को बहुत ही रोचक बना देगा। प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान के मस्ती भरे एपिसोड के बाद जल्द ही शो का फाइनल एपिसोड ऑन एयर होने वाला है। इस एपिसोड में किरण खेर, मलाइका अरोड़ा, विर दास और मल्लिका दुआ कॉउच पर बैठ करण जौहर के साथ मस्ती करते हुए नजर आने वाले हैं। 

ये एपिसोड स्पेशल अवॉर्ड एपिसोड होने वाला है। इस शो के दौरान करण जौहर शो के मेल परफॉर्मर के बारे में पूछते हुए नजर आएंगे, जिस पर किरण खेर बोलेंगी अर्जुन कपूर। जिस पर तपाक से मल्लिका अरोड़ा पूरे जोश से बोलती हैं, आई लाइक अर्जुन, दिस वे और दैट वे। 

फुल ऑफ फायर इस ऑन्सर के बाद करण जौहर तब बिलकुल शौक हो जाते हैं , जब वीर दास लॉल मूमेंट क्रिएट कर देते हैं। हालांकि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अभी तक अपने अफेयर के बारे में औपचारिक तौर पर घोषणा नहीं की है, लेकिन दोनों को मुंबई में खई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है। 

इताना ही नहीं बल्कि कॉफी विद करण 6 के एपिसोड में अर्जुन कपूर इस बात को स्वीकार चुके हैं, कि वो रिलेशनशिप में हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। 

फिलहाल दोनों विदेश में छुट्टियां मनाते हुए नजर आ रहे हैं, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। खबरों कि मानें तो दोनों ने एक साथ पैसे मिला कर एक प्लेस खरीदा है। साथ ही दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।