कॉफी विद करण 6 फिनाले में बॉलीवुड के करण अर्जुन शाहरुख खान और सलमान खान आमने सामने हो सकते हैं

4 months ago

निर्देशक करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के आखिरी सीजन में बॉलीवुड सुपरस्टार दबंग यानी सलमान खान और किंग खान यानी शाहरुख खान नजर आए थे। लेकिन सीजन 6 से अभी तक दोनों नदारत हैं, ऐसे में एक रिपोर्ट कि मानें तो सलमान खान और शाहरुख खान कॉफी विद करण 6 के फिनाले में नजर आ सकते हैं। 

करण जौहर के चौट शो कॉफी विद करण के पहले सीजन से ही शाहरुख खान इसका हिस्सा रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि शाहरुख खान ने कॉफी विद करण के हर सीजन की शुरूआत की है, जिसके चलते वो ही शो के पहले गेस्ट रहे हैं। सलमान खान भी पीछले दो सीजन से कॉफी विद करण के गेस्ट रहे है।

 इतना ही नहीं बल्कि सीजन 5 में सलमान खान अपने दोनों भाई सोहेल खान और अरबाज खान के साथ नजर आए थे, और शो के 100 एपिसोड़ पूरे होने पर चार चांद लगा दिया। लेकिन अब जब करण जौहर के शो कॉफी विद करण के सीजन 6 का फिनाले होने वाला है लेकिन शाहरुख खान और सलमान खान में से कोई नजर नहीं आया, ऐसे में सबके जेहन में सवाल उठता लाजमी  तो बनता है। 

खबरों के अनुसार सारे रिपोर्ट सामने आ चुकी है, साथ ही दावा भी किया जा चुका है कि इस वक्त शाहरुख खान और करण जौहर में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है, जिसके चलते वो शो में नजर नहीं आ रहे। हालांकि एक रिपोर्ट ये भी सामने आई है कि शाहरुख खान और सलमान खान को कॉफी विद करण सीजन 6 के फिनाले में शामिल होने के लिए अप्रोच भी किया गया है। अब सबके मन में ये सवाल उठ रहा है कि क्या सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ शो के फिनाले में आकर उसकी खूबसूरती बढ़ाएंगे। 

देखा जाए तो हर किसी के जेहन में इस सवाल का जवाब ना ही है। क्योंकि अगर याद हो तो पीछले महीने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी के बाद करण जौहर मे इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें प्रियंका चोपड़ा एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ नजर आ रही थीं।

 तस्वीरों को शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा था कि सीजन फिनाले…विद द मेगा सुपरस्टार।