सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करण जौहर के 'नए स्टूडेंट्स' अनन्या, तारा और टाइगर को कही ये खास बात

1 months ago

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर का शो कॉफी विद करण का लेटेस्ट एपिसोड काफी सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल उनेक नए एपिसोड में अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ आएं। इस साल 2019 में तीनों स्टार की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 रिलीज होगी। आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। 

वहीं स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को लेकर काफी चर्चा हो रही हैं। 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आलिया भट्ट, वरुण धव और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जबरदस्त काम किया, उन्होंने कॉफी विद करण शो में टाइगर, तारा और अनन्या के लिए एक विशेष संदेश भेजा, उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

स्टूडेंट ऑफ द ईयर से ही  आलिया भट्ट, वरुण धव और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वीडियो में वरुण धवन ने फिल्म के डायलॉग को बोला और तीनो स्टार को फिल्म के लिए शुभकामना दी है। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि ये फिल्म मेरे लिए बहुत खास हैं। इस फिल्म के चलते आज में यहां हूं। सिद्धार्थ ने तीनों स्टार को फिल्म के लिए विश किया। वहीं आलिया भट्ट ने तारा और अनन्या को कहा कि करण के शो में 


किसी सवाल का जवाब ना आता हो तो टाइगर पर डाल देना जवाब बिलकुल मत देना। वहीं तारा ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के बाद वह सिड और रितेश देशमुख के साथ मारजवां फिल्म में काम करेंगी। 

वहीं अनन्या पांडे कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ पति, पत्नी और वो 2 में नजर आएंगी। तारा सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि डांस और सिंगिंग में भी माहिर हैं। उन्होंने यूनाइटेड किंगडम जाकर डांस के कई प्रकार में महारथ हासिल की है. उन्होंने डिज्नी चैनल के लिए बतौर वीजे काम किया है।