single-post

'कसौटी जिंदगी के' में कोमोलिका फिर मचाएगी तबाही, प्रेरणा की जिंदगी में इस तरह घोलेगी जहर !

April 9, 2019, 9:21 p.m.

टीवी पर पिछले दिनों ही शुरू हुआ एकता कपूर का पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी के छा चुका है। ये शो धीरे धीरे अब दर्शकों के बीच अपनी छाप बना चुका है औऱ टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर पहुंच चुका है। मतलब साफ है कि एकता, उनकी टीम औऱ उनके इस शो के स्टार्स की मेहनत आखिरकार काम आ ही गई है। इस शो में पार्थ समथान, एरिका फर्नाडिज और हिना खान लीड रोल में दिख रहे है। शो में इन दिनों जमकर ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे है। अब खबर आ रही है कि शो में जल्द ही खूब सारा ड्रामा देखने को मिलेगा। हाल ही में शो का एक प्रोमो आया था। प्रोमो में पुलिस प्रेरणा को गिरफ्तार करती हुई नजर आती है। 

इस प्रोमो में प्रेरणा कसम खाते हुए कहती है कि वह अनुराग से बदला लेकर ही दम लेगी। वहीं प्रेरणा के गिरफ्तार होने के बाद कोमोलिका काफी खुश है। हालांकि प्रेरणा भी गिरफ्तार होने के बाद संतुष्ट है कि उसने कंफेशन पेपर्स को जला दिया है। इस बात की कोमोलिका को भनक भी नहीं है। लेकिन कोमोलिका को तब झटका लगेगा जब वो दोबारा से बासु मेंशन में प्रेरणा को देखेगी। इसीलिए वो एक धमाकेदार प्लान बना रही है।  कोमोलिका बिल्कुल शांत बैठ जाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। 

रिपोर्ट के मुताबिक कोमोलिका अब प्रेरणा-अनुराग की जिंदगी में जहर घोलने के लिए एक नए शख्स को लेकर आ रही है। ये शख्स कोई औऱ नहीं बल्कि नमिक पॉल है। दरअसल बीते दिनों ही हमने आपको बताया था कि शो में जल्द ही नमिक पॉल नजर आएंगे। कहा गया था कि नमिक शो में मिस्टर बजाज के रोल में दिख सकते है। हालांकि कुछ पक्की खबर नहीं आई है पर माना जा रहा है कि नमिक के किरदार को कोमोलिका अपने उंगलियों के इशारों पर नचाने वाली है। 

बताया गया है कि, नमिक का किरदार कोमोलिका के हाथ की कठपुतली बनेगा, जोकि प्रेरणा के हर प्लान पर आसानी से पानी फेरेगा। अब साफ है कि कोमोलिका हर तरह से प्रेरणा की जिंदगी में जहर घोलकर रहेगी। बीते दिनों ही खबर आई थी कि शो से हिना खान यानि कोमोलिका जल्द ही बाहर जा रही है। हालांकि हाल ही में ये खबर आई है कि एकता ने हिना को कहा है कि वो शो छोड़कर ना जाए। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।