कृष्णा राज कपूर के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, इस तरह श्रद्धांजलि दे रहे हैं सितारे

3 months ago

बॉलीवुड में शोक की लहर है, कपूर खानदान की सबसे बुजुर्ग सदस्य कृष्णा  राज कपूर का निधन हो गया है। सोमवार सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली। 87 वर्षीय कृष्णा को अगस्त में अस्पताल में भर्ती किया गया था। कुछ समय बाद उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया था। पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। कपूर खानदान शोक में है, वहीं बॉलीवुड भी शो मैन राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर को श्रद्धांजलि दे रहा है। रवीना टंडन ने श्रद्धांजलि देते हुए ट्विट किया है और लिखा है कि एक युग खत्म हो गया। भगवान आपको शक्ति दे और आपकी आत्मा को शांति मिले। ओम शांति। 

 

करण जौहर ने भी कृष्णा राज कपूर के निधन पर शोक जताया है। करण जौहर ने राज कपूर के साथ कृष्णा की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। करण ने उन्हें बॉलीवुड की फर्स्ट लेडी कहा है। उनकी खूबसूरती और ग्रेसफुल लिविंग स्टाइल की सराहना की है। 

सोहा अली खान ने भी अपनी भाभी करीना की दादी के निधन पर शोक जताया है। 

आमिर खान ने भी कृष्णा राज कपूर के गुजर जाने पर सवेंदना जताई है। आमिर खान ने ट्विट कर लिखा है कि, राजकपूर अगर फिल्म मेकिंग के इंस्टीट्यूशन थे तो कृष्णा जी उस इंस्टीट्यूशन को जी रही थी। हम सभी के लिए बहुत दुखद खबर है। रणधीर जी, ऋषि जी, चिंपू जी, रीमा और रितुजी को और पूरे परिवार को मेरा प्यार।