सीरियल 'कृष्णा चली लंदन' को इस एक्टर ने कहा अलविदा, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान !

1 week ago

स्टार प्लस का शो 'कृष्णा चली लंदन'  इन दिनों खूब चर्चा में है। इन दिनों शो की टीआपी में बेहद कम देखने को मिल रही है। शो के मेकर्स शो की टीआपी बढ़ाने के लिए काफी जी जान से मेहनत कर रहे है। लेकिन अभी तक कुछ खासा देखने को नजर नहीं आ रहा है। इस शो से जुड़ी एक खबर सामने आई है जिससे सुनकर दर्शकों को काफी हैरानी हो सकती है। दरअसलस,  बहुत जल्द राधे का किरदार निभाने वाले एक्टर गौरव सरीन शो से अलविदा कहने जा रहे हैं। 

खबरों की माने तो आपको सीरियल में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है जिसमें राधे अपनी पत्नी कृष्णा से मिलने लंदन जाएगा। यहा पर राधे का एक्सीडेंट हो जाएगा जिसके बाद उसकी दर्दनाक मौत हो जाएगी। जिसके बाद डॉक्टर वीर और कृष्णा की कहानी दिखाई जाएगी। वहीं जब गौरव सरीन से पूछा गया तो उन्होंनेस कहा है कि 'वो अपने रोल का शूट पूरा कर चुके हैं' अब उनके इस बयान से साफ है कि वो अब शो का हिस्सा नहीं रहेंगे।

वैसे आपको बता दें कि इन दिनों इस शो में कृष्णा लंदन पहुंची हुई है। जहां वह अपना सपना पूरा करने की कोशिश में लगी हुई है। खबरों की माने तो यह अलग कहानी होने के बाद भी शो दर्शकों को अपनी तरफ नहीं खींच पा रहा है। यही वजह है कि यह शो टीआरपी के चार्ट में फिसड्डी साबित हो रहा है।

आपको बता दें कि मेघा चक्रवर्ती यानी कृष्णा ने 'नमस्ते लंदन' के एक सीन से प्रेरणा लेकर उसे अपने टीवी शो 'कृष्णा चली लंदन' में दोहराया है। शो के एक एपीसोड में वह फिल्म के सीन पर एक्टिंग करती नजर आएंगी, जिसमें वह डॉक्टर वीर को डांटती हुई नजर आएंगी, जो इमीग्रेशन के कागज न होने पर एक भारतीय को मदद नहीं करता है। इस बारे में मेघा ने बताया, 'मैंने फिल्म के उस सीन से प्रेरणा ली है, जिसमें अक्षय कुमार भारत की बुराई व अपमान करने वाले ब्रिटिश व्यक्ति के खिलाफ खड़े हो जाते हैं। ठीक इसी तरह कृष्णा भी बिना किसी संकोच के अपने देश के लिए खड़ी हो जाती है और डॉक्टर वीर का विरोध करती है।