single-post

रणबीर कपूर की दादी कृष्णा राज कपूर का 87 साल की उम्र में निधन

Oct. 1, 2018, 9:54 a.m.

बॉलीवुड एक्टर राजकपूर की पत्नी कृष्णा राजकपूर का आज सुबह निधन हो गया। बताया जा रहा है कि कृष्णा कपूर कई दिनों से बिमार चल रही थी। कृष्णा कपूर ने 87 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। कृष्णा कपूर के निधन से पूरे बॉलीवुड जगत में शोक की लहर डूब गई। बॉलीवुड की जानी मानी हस्‍तियों का ऋषि कूपर के घर लोगों का आने-जाना लगा हुआ है।

बताया जा रहा है कि कृष्णा ने आज सुबह 4 बजे ही दम तोड़ दिया था. कृष्णा राज कपूर रणधीर कपूर, ऋतू कपूर नंदा, ऋषि कपूर, रीमा कपूर जैन और राजीव कपूर की मां थीं और करिश्मा कपूर, करीना कपूर, रणबीर कपूर, अरमान जैन, निखिल नंदा, रिद्धिमा कपूर साहनी, नताशा नंदा और आदर जैन की दादी और नानी थीं।

बॉलीवुड में कई हस्तियों ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कृष्णा राज कपूर को श्रद्धांजली है। एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी उन्होंने लिखा, मेरी संवेदना पूरे कपूर परिवार के साथ है। कृष्णा राज कपूर अब इस दुनिया में नहीं रही। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। ओम शांति।

अनुपम खेर ने ट्वीट करते वक्त लिखा कि श्रीमती कृष्णा राजकूपर ने निधन से काफी गहरा दुख हुआ है।  भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। मेरी संवेदना पूरे कपूर परिवार और नंदा परिवार के साथ है। ओम शांति।