बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने कृति सैनन को बताया पागल, देखिए !

1 years ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन एक बार फिर से खबरों में आ गई हैं। दरअसल कृति इन दिनों अपनी फिल्म बरैली की बर्फी के प्रमोशन में बिज़ी हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर और एक गाना रिलीज़ किया जा चुका है। कृति को अपनी आने वाली इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। वहीं कृति इन दिनों अपने और उनके राब्ता के को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। लेकिन अब कोई है जिसने कृति को पागल बता दिया है। जी हां, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कृति को पागल बता दिया उन्हें एक डिरेन्ज्ड महिला यानि मूडी, सनकी और पागल करार दिया है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि फिल्म हेड स्टोरी में नजर आ चुकी एक्ट्रेस भैरवी गोस्वामी हैं। जी हां, भैरवी गोस्वामी ने ये सब कृति को लेकर कहा है। भैरवी ने हाल ही में ट्वीट करके कहा कि वो बहुत ही पागल महिला की तरह व्यवहार कर रही हैं। वो कैसे एक्ट्रेस बन गई, न उसके पास हेडलाइट है और ना ही बंपर। इससे बेहतर तो कॉलेज जाने वाले छात्र दिखते हैं।  जी हां, ये सब भैरवी ने ट्वीट करके कहा है।

दरअसल कुछ दिन पहले कृति ने अपना एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसके बाद उनके इसी शेयर किए वीडियो पर भैरवी ने ये कमेंट किया। वहीं केआरके ने भी कृति को इस डांस वीडियो के लिए पागल बताया और केआरके उसी कमेंट पर भैरवी ने भी अपना कमेंट दे दिया। केआरके ने कहा कि ये देखो कृति बेचारी राब्ता के फ्लॉप होने के बाद डिस्टर्ब हो गई है।

बता दें कि कृति की आखिर फिल्म राब्ता बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। और जल्द ही कृति फिल्म बरैली की बर्फी में नजर आने वाली हैं। बरहाल देखते हैं कि इस सब पर आखिर कृति क्या बोलती हैं.

Related Posts