30 साल की हुई राजकुमार राव की ये हीरोइन, बनना चाहती थी जूलरी डिजाइनर

2 months ago

फिल्म 'शादी में जरुर आना' से अपनी पहचान बनाने वाली  बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही है। फिल्म 'शादी में जरुर आना' में  कृति खरबंदा राजकुमार राव के ऑपोजिट नजर आ रही है। पर्दे पर फिल्म को अच्छा खास रिस्पॉन्स मिला था। इससे पहले  कृति खरबंदा ने राज रीबूट, गूगली, गेस्ट इन लंदन और यमला पगला दीवाना जैसी फिल्मों में काम किया है। लेकिन इन फिल्मों में कृति अपनी पहचान नहीं बना पाई थी।

कृति के करियर की बात करे तो कृति का कहना है कि उनकी फिल्मों में आने का कभी सोचा ही नहीं था। मैं एक ज्वेलरी डिजाइनर बनना चाहती थी। आपको बता दें कि कृति ने जूलरी डिजाइनिंग में डिप्लोमा किया हुआ है। फिल्मों में आने से पहले कृति ने फेयर एंड लवरी और स्पार जैसे ब्रांड्स के लिए एड किए थे। इसके बाद उन्होंने तमाम टीवी कॉमर्शियल्स में काम किया था। बिलबोर्ड पर लगी उनकी एक तस्वीर ने निर्देशक राज पिपाला का ध्यान खींचा और आज फिल्मों में कदम जमा रही है। बता दें कि साल 2009 में तेलुगू एक्शन फिल्म बोनी से कृति खरबंदा ने  अपने फिल्मी करियर की शुरुआत थी।

कृति ने हॉटेस्ट वुमेन ऑफ इंडिया का खिताब भी जीत चुकी हैं। कृति अब रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती दिखेंगी। लेकिन यह किसी फिल्म के लिए न हो कर एक ऐड फिल्म के लिए होगा। खबर है कि कृति और रणवीर सिंह जल्द ही एक पेंट बनाने वाली कंपनी के कमर्शल में नज़र आएंगे। अभी हाल ही में इन दोनों ने मुंबई के एक स्टूडियो में इसकी शूटिंग पूरी की है।