फिल्म ‘लुका छुपी’ के तीसरे गाने ‘फोटो’ का टीजर रिलीज, देखें वीडियो

3 months ago

एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं। कार्तिक जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म 'लुका छिपी' में नजर आने वाले हैं। पिछले दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिससे लोगों ने खूब पसंद किया था। ट्रेलर के बाद इस फिल्म के दो गाने रिलीज हुए।

 

पहला गाना 'पोस्ट लगावा दो', 2 दूसरा गाना 'कोका कोलो' रिलीज हुआ। गाने को कृति सैनन और कार्तिक आर्यन पर फिल्माया गया है। इस सॉन्ग में दोनों के ही शानदार डांस मूव्स और बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 1997 में आई फिल्म 'अफलातून' के गाने 'यह खबर छपवा दो अखबार में' का रीमेक है।

वहीं अब तीसरे गाने का टीजर रिलीज हुआ है। कार्तिक ने फोटो गाने की पहली झलक को अपने ट्विटर अकाउंट पर कैप्शन में लिखा है कि दिल में थोड़ी सी जगह खाली रखिए... इस मंगलवार को आ रहा है मेरा पंसदीदा गाना फोटो। सामने आए इस टीजर में कार्तिक और कृति एक दूसरे में डूबे हुए नजर आ रहे है। 

इस टीजर के बैकग्राउंड में जो म्यूजिक बज रहा है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये गाना रोमांटिक होगा। इस गाने का नाम है फोटो। बता दें कि यह गाना भी एक रिमेक है। बता दें कि, 'लुका छिपी' में कार्तिक आर्यन और कृति सैनन लीड रोल में हैं। उनके साथ पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना अहम किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की कहानी लिवइन रिलेशन में रहने वाले दो ऐसे कपल्स की है जो समाज के डर के चलते झूठी शादी ही रचा लेते है। जब इनके घर वालों की इनकी शादी का पता चलता है तो इनकी जिंदगी में मुश्किलें शुरु होती है।