कृति सैनन ने छीन ली तापसी पन्नू की ये फिल्म !

1 years ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन इन दिनों अपनी सक्सेस को इंजॉय कर रही हैं । हाल ही में कृति की फिल्म बरैली की बर्फी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया है । फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है । इसके साथ ही कृति की एक्टिंग की भी खूब तारीफें हो रही हैं । अब कृति को इसी का फायदा मिल रहा है। खबर है कि कृति सैनन ने एक फिल्म से तापसी पन्नू को रिप्लेस कर दिया है । जी हां, कुछ ऐसा ही कहा जा रहा है कि तापसी के रोल को अब कृति ने हथिया लिया है। दरअसल स्पेनिश थ्रिलर फिल्म द इनिविजिबल गेस्ट के हिंदी रीमेक में पहले जॉन अब्राहम और तापसी पन्नू को फाइनल किया गया था ।

लेकिन अब तापसी को कर दिया है कृति ने रिप्लेस ।सोर्सेस के मुताबिक, फिल्म को जॉन अब्राहम एंटरटेनमेंट, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और सुनिर खेतरपाल मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं । सुनिर ने तापसी को ही फाइनल किया था  । फिल्म के असली राइट्स सुनिर के पास हैं । वहीं जॉन भी सुनिर के साथ रॉकी हैंडसम में काम कर चुके है ।

Image result for tapsee kriti

लेकिन जैसे ही क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रोजेक्ट में एंट्री हुई । जिसके बाद फिल्म की हीरोइन को लेकर विचार विमर्श किया गया । फिर जाकर कृति को रोल के लिए फाइनल किया गया । इसके साथ ही कृति इससे पहले क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के साथ बरैली की बर्फी में काम कर चुकी है। अब जो भी हो कृति ने तापसी का पत्ता काट दिया है। बता दें कि तापसी इन दिनों जुड़वा के प्रमोशन में बिजी है। 

Related Posts