single-post

अगर आप में हैं ये खूबियां तो बन सकते हैं कृति सेनॉन के पति, चाहती हैं ऐसा पार्टनर !

Sept. 28, 2018, 5:54 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनॉन इन दिनों अपनी फिल्मों में व्यस्त लग रही है। कृति सेनॉन इन दिनों बैक टू बैक अपनी फिल्मों की शूटिंग में लगी हुई है। बीते दिनों ही कृति ने कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लुका छिपी की शूटिंग खत्म की है. इसके बाद वो फिर से हाउसफुल 4 की शूटिंग में लग गई है। इस वक्त इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में सूर्यगढ़ पैलेस में चल रही है। फिल्म की पूरी कास्ट को बीते दिनों ही में कृति ने जॉइन किया है। हाल ही में कृति ने बताया है कि उन्हें आखिर कैसा पति चाहिए। कृति रिसेंटली अनाइता श्रॉफ अदजानिया के टॉक शो में पहुंची थी। इस दौरान कृति ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की है। कृति ने इस शो में ये भी बताया कि आखिर वो कैसा लाइफ पार्टनर चाहती हैं। 

शो की होस्ट अनाइता ने कृति से ‘आइडियल मैन’ के बारे में पूछा तो कृति ने कहा कि, उसका सेन्स ऑफ ह्यूमर अच्छा होना चाहिए। साथ ही वो अच्छे से बातचीत करने वाला होना चाहिए। उसमें इमानदारी और वफादारी होनी चाहिए। साथ ही वो छोटे कद का ना हो। हाइट मेरे बराबर तो होनी ही चाहिए। साथ ही अगर उसने मेरे नाम का टैटू बनवाया तो वो भी मेरा पति बन सकता है। 

अब कृति की सारी कही हुई बातें आप में हैं तो शायद आप उनके परफेक्ट पति जरूर बन सकते है। बता दें कि बीते दिनों ही खबरें आई है कि कृति का सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप हो गया है। हालांकि अब जो भी इन दिनों कृति अपनी हैप्पिली लाइफ इंजॉय कर रही हैं और बैक टू बैक फिल्मों में व्यस्त है। जल्द ही वो पानीपत और अर्जुन पटियाला में भी नजर आएंगी।