कृति सैनन ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सुशांत को दिया ये प्यारा तोहफा, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन इन दिनों सातवें आसमान पर हैं । हाल ही में रिलीज हुई कृति सैनन की फिल्म बरैली की बर्फी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है। फिल्मं की कमाई का सिलसिला अब भी बरकरार है। हाल ही में कृति एक इनरवियर ब्रांड के म्यूजियम में गई । यहां की एक पिक्चर को कृति ने सोशल मीडिया पर शेयर की । लेकिन पिक्चर में जो दिखा वो वाकई कृति के दिमाग का खेल था। इस पिक्चर में एक तरफ तो कृति ने उस ब्रांड का प्रमोशन किया तो वहीं दूसरी तरफ कृति ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म चंदा मामा दूर के का प्रमोशन कर डाला ।

दरअसल इस पिक्चर में एक तरफ तो कृति खड़ी हैं । तो वहीं नीचे की तरफ उस इनरवियर ब्रांड का नाम लिखा है । इसके अलावा आप देखेंगे तो साइड में आपको नासा की झलक दिखेगी । तो अब इसी से आप अंदाजा लगाइए कि अभी से ही कृति ने सुशांत की आने वाली फिल्म का प्रमोशन करना स्टार्ट कर दिया है । ऐसा भी लग रहा है कि कृति को सुशांत के नाम इश्क वाला रोग भी लग गया है । बता दें कि सुशांत औऱ कृति की डेटिंग की खबरें पिछले काफी वक्त से आ रही हैं ।

दोनों के लिंकअप की खबरें फिल्म राब्ता की शूटि्ंग के दौरान से ही आने लगी थी । हालांकि अबतक दोनों ने अपने प्यार को पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया है । बहरहाल जब सुशांत इस पिक्चर को देखेंगे तो वो भी काफी खुश होंगे । बता दें कि सुशांत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म चंदा मामा दूर के की शूटिंग कर रहे है। 

Related Posts