ट्विटर पर लौट आए केआरके, आते ही सलमान, शाहरुख और आमिर को दे डाली धमकी

1 years ago

KRK

ट्विटर पर हमेशा की कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करने वाले कमाल राशिद खान यानि कि केआऱके एक बार फिर ट्विटपर वापसी कर चुके हैं । ट्विटर पर वापस आते ही केआरके के ट्वीट्स का सिलसिला शुरू हो गया है । वापसी करते ही केआरके ने शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान को अल्टीमेटम दे डाला है । बॉलीवुड के तीनों खान्स को केआरके ने धमकी दी है । केआरके ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि, शाहरुख+ सलमान खान+ आमिर खान ने ट्विटर को फोर्स किया कि मेरा अकाउंट सस्पेंड किया जाए । लेकिन वो मुझे उनकी फिल्मों का रिव्यु करने से नहीं रोक सकते हैं । फिल्म रिव्यु करके में लोगों को इनकी बकवास फिल्में देखने से बचाता हूं । मुझे रोकने की बजाय उन्हें जाकर बेहतरीन फिल्में बनानी चाहिए ।

SRK + Salman Khan + Aamir Khan forced #Twitter to suspend my account, but still they can’t stop me from reviewing films to save public from watching their crap films. Better, they should make good films instead to stop me.

— KRK (@KRKActor) November 24, 2017

केआरके के ट्वीट्स का सिलसिला अब यहीं नहीं रुकता है । केआरके एक और ट्वीट किंग शाहरुख खान के खिलाफ किया । केआरके ने कहा कि, कल शाहरुख ने एक टॉप डायरेक्टर से कहा कि वो ये सभी इडियट क्रिटिक्स को अगले दो सालों में हटा देंगे । धन्यवाद शाहरुख, चलिए देखते कि अगले दो सालों में तुम क्रिटिक्स को खत्म करते हो या खुद को ।

Yesterday, SRK told to one of the top director that he will finish all these idiot critics within next 2 years. Thank you SRK. Let’s see if you will finish Critics or You will finish yourself within next 2 years.

— KRK (@KRKActor) November 24, 2017

खैर अब ये तो साफ हो गया है कि केआरके के वापस आने के बाद वो एक बार फिर से लोगों पर अपने तीखे ट्वीट्स से वार करेंगे । उनकी हरकतें एक बार फिर स्टार्स के लिए सिरदर्दी बनने वाली हैं । बता दें कि कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट्स के चलते केआरके का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था । केआरके ने ट्विटर को धमकी देते हुए कहा था कि उनका अकाउंट रिस्टोर किया जाए नहीं तो वो सुसाइड कर लेंगे । अब देखते हैं कि केआरके आखिर क्या बवाल खड़े करते हैं ।   

Related Posts