परिवार से दूर रह रही कुल्फी को मिला पापा का साथ, दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हुआ आकृति का परिवार !

1 months ago

पिछले दिनो ही टीवी पर एक नया शो शुरू हुआ है। इस शो का नाम है कुल्फीकुमार बाजेवाला। जी हां, ये सीरियल दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इस सीरियल में इन दिनों कुल्फी रॉकस्टार सिंकदर गिल के घर में है। कुल्फी अपने गांव से भागकर शहर में आ चुकी है और बचपन में बिछड़ चुके अपने पिता की तलाश में है। सिंकदर सिंह गिल जल्द ही कुल्फी से मिलने भी वाला है। वहीं रियल लाइफ में कुल्फी की बात करें तो वो अपने परिवार से दूर रही है। 

दरअसल कुल्फी का रोल करने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस आकृति शर्मा दिल्ली की रहने वाली है। वो अपने परिवार से दूर रही हैं। आकृति का पूरा परिवार दिल्ली में ही रहता है। लेकिन बीते महीनों में जब कुल्फी को ये शो मिला तो वो मुंबई आ गईं। आकृति शर्मा अकेले नहीं आईं बल्कि उनके साथ उनकी मां को भी मुंबई आना पड़ा। हालांकि नन्ही आकृति के पिता हरि शर्मा दिल्ली में ही रह गए। लेकिन अब वो भी आखिरकार मुंबई आ गए हैं। हरि शर्मा दिल्ली में एक बैंक में कार्यरत हैं। बैंकर के तौर पर उनकी जॉब दिल्ली में ही थे। 

अब वो भी बेटी के लिए मुंबई आ गए। आकृति का पूरा परिवार अब मुंबई शिफ्ट हो गया। हरि शर्मा खुद बताते हैं कि उनकी बेटी बेहद मेहनती है। उसे एक्टिंग का शौक है और वो इसीलिए काम कर रही है। हरि शर्मा बताते हैं कि, हमने कभी अपनी बच्ची पर काम का दबाव नहीं डाला, उसे ऐक्टिंग करने का शौक है। इसलिए हम उसे सपोर्ट कर रहे हैं। उसे खुद भी नहीं लगता है कि वो काम कर रही है। बाप बेटी के रिश्ते पर बना ये शो दर्शकों के दिलों में बस गया है। शो की टीआरपी भी खूब अच्छी आ रही है। साथ ही ये शो लोगों को पसंद भी आ रहा है।