टीवी शो कुमकुम भाग्य में आएगा 20 साल का लीप, इन सितारो ने शो को कहा अलविदा !

4 weeks ago


टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य दर्शकों  को खूब पसंद आ रहा हैं। इस शो में अब एक नया मोड़ देखने को मिलने वाला हैं।  खबरों की माने तो शो में जल्द 20 साल का लीप देखने को मिलागा। जिससे कई नए कलाकारों की एंट्री होगी। रुचि सवर्ण और मिशाल रहेजा शो में नजर आने वाले है। तो वहीं लीप से इस शो के कई पुराने सितारें शो को अलविदा कह रहा हैं। पिछले कई महीने से शो की टीआरपी में गिरावट देखने को मिली है। जिस कारण मेकर्स ने ट्रैक को मजेदार बनाने के लिए कई ट्विस्ट डाले।


वहीं अब खबर है कि तनु (लीना जुमानी) और आलिया (शिखा सिंह) शो छोड़ने वाली हैं। शो में दोनों बेस्ट फ्रेंड्स का रोल निभा रही हैं। उनके मुताबिक लीप के बाद उनके लिए करने को ज्यादा कुछ नहीं रहेगा। एक इंटरव्यू में लीना जुमानी ने शो छोड़ने की बात को कंफर्म किया है।



 उन्होंने कहा- हां, मैं शो छोड़ रही हूं, मैं उम्रदराज रोल को निभाने में सहज नहीं हूं। शिखा सिंह ने भी एग्जिट को कंफर्म किया है। बकौल शिखा- ''हां लीप के बाद मैं शो का हिस्सा नहीं रहूंगी। स्टोरी में मेरे लिए कुछ खास नहीं बचेगा, क्योंकि पूरी स्टोरी लाइन बदल रही है। इसलिए मैंने सोचा कि शो से अलग होना ही बेहतर होगा।
बीते दिनों देखने को मिला था की अभि और प्रज्ञा की शादी हुई। जिसके बाद अब दो बेटियां होगा। इस लीप से अभि-प्रज्ञा और उनकी दोनों बेटियों (रिया-प्राची) पर होगा। दोनों की कॉलेज वाली जिंदगी को दिखाया जाएगा।  प्राची जहां अपनी मां प्रज्ञा की तरह सिंपल, प्रैक्टिल और सेंसिटिव होगी। वहीं रिया अपने पिता अभि की तरह तेज तर्रार और शरारती होगी।