single-post

कुणाल-भारती की हुई संगीत सेरेमनी, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें, देखें

Dec. 19, 2018, 12:52 p.m.

इन दिनों चारों और वेडिंग सीजन चल रहा है। बॉलीवुड से लेकर कई टीवी स्टार्स भी अपनी लाइव की नई शुरुआत कर रहे है। ऐसे में सीरियल इश्कबाज में नजर आने वाले ओमकारा सिंह ओबेरॉय यानि एक्टर कुणाल जयसिंह 20 दिसंबर को गर्लफ्रेंड भारती सिंह से शादी करने जा रहे है बीती शाम दोनों की संगीत सेरेमनी हुई। 

दिल्ली में यह संगीत सेरेमनी हुई है सोशल मीडिया पर संगीत सेरेमनी के कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही है। इससे पहले भारती की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई थी।

अपनी संगीत सेरेमनी में दोनों जमकर मस्ती करते नजर आ रहे है। दोनों ने कई गाने पर डांस किया तो कही रोमांटिक प्रफोर्मेंस दी। इस सेरेमनी में टीवी शो इश्कबाज में कुणाल के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके नकुल मेहता भीनजर आए। 

नकुल ने कुणाल के साथ जमकर डांस किया। इसी बीच दोनों ने एक दूसरे को इंगेजमेंट रिंग पहनाई। बता दें कि बीती दिनों कुणाल ने अपनी सगाई गुपचुप तरीके से की थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी।

वहीं अब दोनों 20 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले है। दोनों की शादी जुहू स्थित इस्कॉन टेंपल में होगी। बता दें कि 2012 में शो 'द बडी प्रोजेक्ट' में कुणाल और भारती की मुलाकात हुई थी। इस शो के बाद ही दोनों के बीच प्यार शुरू हो गया ।  

तभी से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । इनकी सगाई में इनके करीबी मौजूद रहे हैं। अब दोनों की शादी में खूब जश्न होने वाला है।

बता दें कि कुणाल सीरियल इश्कबाज में नजर आ रहे हैं। हालांकि जल्द ही इस शो की पूरी स्टारकास्ट बदल रही है। तो ऐसे में कुणाल के साथ साथ बाकी स्टार्स भी शो को अलविदा कह देंगे। फिलहाल इनकी शादी का इंतजार है।