पति-पत्नी के बंधन में बंधे कुणाल-भारती, सामने आईं शादी की खूबसूरत तस्वीरें, देखें

4 weeks ago

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों लगातार स्टार्स शादी कर रहे है। आए दिन हर कई शादी के बंधन में बंध रहा है। पिछले दिनों कपिल-शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी। 

वहीं गुरुवार को इश्कबाज सीरियल के एक्टर ओमकारा सिंह ओबेरॉय यानी कुणाल जयसिंह ने पनी गर्लफ्रेंड भारती कुमार के संग सात फेरे लिए। इस शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

इस मौके पर भारती कुमार लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं। तो वहीं कुणाल ग्रीम करल शेरवानी में नजर आए। कुणाल जयसिंह लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और को-स्टार रही भारती कुमार के साथ मुंबई के इस्कॉन टेम्पल में पूरे रीति-रिवाजो के साथ शादी रचाई। 

दोनों की शादी से पहले प्री-वेडिंग की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। दोनों ने अपने संगीत सेरेमनी में खूब डांस किया था। इस संगीत सेरेमनी में दोनों ने जमकर डांस किया। इस सेरेमनी में कुणाल जयसिंह और भारती कुमार के परिवार के अलावा कुछ खास दोस्त भी शामिल होते नजर आए। 

इसके साथ ही 'इश्कबाज' में उनके बड़े भाई शिवाय सिंह ओबेरॉय का किरदार निभाते हुए नजर आए नकुल मेहता भी शामिल होते हुए दिखाई दिए।

पिछले दिनों दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई की थी। इनकी सगाई में इनके करीबी मौजूद रहे हैं। कुणाल ने सगाई की जानाकारी सोशल मीडिया पर दी थी। बता दें कि 2012 में शो 'द बडी प्रोजेक्ट' में कुणाल और भारती की मुलाकात हुई थी। इस शो के बाद ही दोनों के बीच प्यार शुरू हो गया।

 तभी से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । इनकी सगाई में इनके करीबी मौजूद रहे हैं। अब दोनों की शादी में खूब जश्न होने वाला है।