इश्कबाज एक्टर कुणाल जयसिंह आज लेंगे गर्लफ्रेंड भारती संग सात फेरे, देखें तस्वीर

4 weeks ago

इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। बॉलीवुड से लेकर कई टीवी स्टार्स भी अपनी लाइव की नई शुरुआत कर रहे है। ऐसे में सीरियल इश्कबाज में नजर आने वाले ओमकारा सिंह ओबेरॉय यानि कि एक्टर कुणाल जयसिंह आज अपनी गर्लफ्रेंड भारती से शादी करने वाले है। 

बीती दिनों कुणाल ने अपनी सगाई गुपचुप तरीके से की थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। शादी से पहले संगीत, मेहंदी की रस्में पारंपर‍िक र‍िवाजों के साथ पूरी हुई हैं। दोनों स्टार्स के परिवारों में शादी का जशन जोर-शोर से चल रहा है। कुणाल ने अपने घुटने पर बैठकर भारती को रिंग पहनाया। जिसके बाद बैकग्राउंड में तेरे संग यारा सांग बजने लगा। जिस पर वहां मौजूद सभी लोग शोर मचाने लगे।

बीते दिन कुणाल ने संगीत सेरेमनी का आयोजन किया। जहां पर इश्कबाज शो की पूरी फैमिली नजर आयी। कुणाल ने डांस फ्लोर पर जमकर धमाल मचाया। 

बीती रात बुधवार को कुणाल और भारती की संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ। दोनों ने अपने पर‍िवार और दोस्तों के साथ पार्टी एंजॉय करते नजर आए थे। पार्टी में इश्कबाज की टीम के लीड एक्टर नकुल मेहता भी नजर आए। इश्कबाज में नकुल मेहता कुणाल जय स‍िंह के बड़े भाई का रोल न‍िभा रहे थे।

दोनों एक-दूसरे को 6 साल से डेट कर रहे हैं। खबर है कि दोनों की शादी जुहू स्थित इस्कॉन टेंपल में होगी। बता दें कि 2012 में शो 'द बडी प्रोजेक्ट' में कुणाल और भारती की मुलाकात हुई थी। इस शो के बाद ही दोनों के बीच प्यार शुरू हो गया। तभी से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । इनकी सगाई में इनके करीबी मौजूद रहे हैं। अब दोनों की शादी में खूब जश्न होने वाला है।