बिना हेलमेट के बाइक चलाना कुणाल खेमू को पड़ा महंगा, मुंबई पुलिस ने काट दिया चालान

10 months ago

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर छोटी छोटी गलतियों के चलते पकड़ लिए जाते हैं । कुछ ऐसी ही गलती कर दी एक्टर कुणाल खेमू ने । दरअसल हाल ही में कुणाल ने ट्रेफिक रूल तोडा है । ट्रेफिक रूल तोड़ने के बाद कुणाल को भी हर्जाना पड़ा है । मुंबई पुलिस ने कुणाल खेमू को बाइक चलाते हुए हेलमेट नहीं पहनने को लेकर चालान जारी किया है । इस बात की जानकारी खुद कुणाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है । कुणाल ने एक पिक्चर पोस्ट की है । इस पिक्चर में कुणाल बिना हेलमेट के नजर आ रहे हैं ।

पिक्चर शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा कि, मैंने जब ये पिक्चर देखी तो ईमानदारी से कहता हूं कि‍ ये मेरे लिए बेहद शर्मनाक था। मुझे वाइक्स से बहुत प्यार है और मैं रोजाना इसे चलाता हूं वो भी हेलमेट पहनकर। लेकिन चाहे ये कोई लॉन्ग राइड हो या कुछ दूर ही जाना हो हेलमेट हमेशा पहनना चाहिए । मैं माफी मांगता हूं, मैं कोई गलत उदाहरण सेट नहीं करना चाहता हूं । वहीं कुणाल के इस स्टेटमेंट के बाद मुंबई पुलिस ने भी तुरंत ही जवाब दिया ।

मुंबई पुलिस ने लिखा कि, कुणाल खेमू आपको बाइक्स पसंद हैं और हम हर नागरिक की सुरक्षा पसंद करते हैं । हम आशा करते हैं कि आप अगली बार ऐसा नहीं करेंगे । ई-चालान आपके घर भेज दिया गया है । बता दें कि इससे पहले वरुण धवन ने भी ऐसा ही किया था । जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें भी लताड़ा था और चालान उनके घर भेजा था ।