कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस रुही चतुर्वेदी ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, 14 साल से हैं साथ

4 weeks ago

इन दिनों बॉलीवुड और टीवी जगत में शादी का सीजन चल रहा हैं। कई सितारें अपनी पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ रहे हैं। पिछले दिनों टीवी एक्ट्रेस नीती ट्रेलर ने बॉयफ्रेंड संग सगाई की थी वहीं अब एक और एक्ट्रेस ने सगाई की हैं। कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस रुही चतुर्वेदी ने बॉयफ्रेंड शिवेंद्र ओम सान्याल संग सगाई कर ली है। 

सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। तस्वीरों में कपल बेहद ही खूबसूरत लग रहा है। लाइट पिंक कलर के लहंगे में रुही गॉर्जियस लगीं। रुही की सगाई में कई टीवी सितारें भी शामिल हुए हैं। सभी ने अपने सोशल मीडिया पर रुही की तस्वीर को शेयर किया हैं और सगाई की बधाई दी हैं। 

रुही और शिवेंद्र एक-दूसरे को पिछले 14 सालों से जानते हैं। दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है। बता दें कि श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर के शो कुंडली भाग्य में रुही विलेन के किरदार में हैं। शो में रुही की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। कुंडली भाग्य रुही का डेब्यू शो है। इस वीडिय में रुही अपने दोस्त के साथ नगाडा बाजा गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। 

डेब्यू सीरियल से ही रुही ने लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ दी है। आपको बता दें कि शिवेंद्र भी टीवी एक्टर हैं वो स्टार प्लस के शो कर्णसंगिनी में भीष्म पितामह का रोल में नजर आए थे। उन्होंने शो विक्रम बेताल में भी काम किया हैं। इन दिनों शिवेंद्र शो छोटी सरदारनी में नजर आ रहे हैं।