'हम साथ साथ हैं' की एक्ट्रेस ने किया सलमान का सपोर्ट, फोन पर मिली जान से मारने की धमकी !

9 months ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अभी हाल ही में जोधपुर जेल से जमानत पर आए हैं । 5 अप्रैल को जब सलमान को 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई तो हर किसी के चेहरे पर मायूसी छा गई । सलमान दो दिनों तक जेल में रहे लेकिन शनिवार को वो जेल से जैसे ही जमानत पर बाहर आए तो हर किसी के चेहरे पर खुशी आ गई । जेल में सलमान आम कैदियों की तरह रहे थे । फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान जोधपुर के कांकाणी गांव में जाकर सलमान ने फिल्म की बाकी कास्ट सैफ अली खान, तब्बू, नीलम औऱ सोनाली बेंद्रे के साथ काले हिरणों का शिकार किया था । सलमान के अलावा बाकी सभी को इस केस से रिहा कर दिया । वहीं सलमान की सजा पर कई स्टार्स ने सलमान का साथ दिया है ।

हम साथ साथ हैं में सलमान के साथ ही नजर आ चुकी कुनिका सदानंदलाल ने भी सलमान का सपोर्ट किया था । जिसके बाद अब उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है । जी हां, कुनिका को बिश्नोई समाज के लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है । दरअसल हाल ही में कुनिका एक टीवी शो के दौरान इस पूरे मसले पर बात करती दिखी थी । रिपोर्ट के मुताबिक कुनिका ने कहा था कि वो टीवी डिबेट के दौरान बात कर रही थी । इस दौरान उन्होंने कहा था कि, सलमान को सजा दिलाने की बजाय बिश्नोई समाज को उन्हें एक प्रेरणा के तौर पर लेना चाहिए । सलमान को बेल मिल जानी चाहिए ।

बिश्नोई समाज के लोगों को सलमान से काले हिरणों को पालना औऱ उनकी रक्षा करना जैसे काम करवाने चाहिए । इस समाज के लोग खुद ही शिकार करते हैं । ये तो वही बात हो गई कि मांसाहारी समाज में शाकाहारी लोग रहते हैं । कुनिका ने बताया कि इसके बाद पास कई लोगों को फोन आए और उन्हें धमकी देने लगे । माफी मांगने के लिए कुनिका से उन लोगों ने कहा तो कुनिका मान गईं । लेकिन फिर भी लोगों के फोन आते रहे । इस पूरे मामले की कुनिका ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है ।