Birthday Spl- गौहर खान के प्यार में पागल थे कुशाल टंडन, बड़ी कॉन्ट्रोवर्शियल थी इनकी प्रेम कहानी !

9 months ago

टीवी के हैंडसम हंक कुशाल टंडन आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं । कुशाल आज 33 साल के हो चुके हैं । कुशाल ने टीवी की दुनिया में अपना एक अलग नाम बनाया है । कुशाल ने एक हजारों में मेरी बहना है और बेहद जैसे शोज से दर्शकों के दिलों में अलग जगह बनाई है । कुशाल पर्सनल लाइफ में भी खूब चर्चित रहे । गौहर खान से कुशाल का अफेयर खूब सुर्खियों में रहा ।

 कुशाल और गौहर का अफेयर 'बिग बॉस 7' के दौरान तब शुरू हुआ था, जब वे इसके कंटेस्टेंट हुआ करते थे। वह शो में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशाल को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। शो में इन दोनों को कभी वॉशरूम में बंद होते देखा जाता तो कभी रात को अंधेरे में ‘किस’ करते हुए पाया जाता।

कुशाल ने नेशनल टीवी पर सबके सामने गौहर से अपने प्यार का इज़हार किया था औऱ गौहर ने भी नेशनल टीवी पर कुशाल का प्रपोज़ल एक्सेप्ट किया था  तब से इन दोनों की लव कैमिस्ट्री को ऑडियंस ने भी खूब किया  पसंद ।  बिग बॉस से बाहर जाने के बाद भी ये कपल के तौर पर रहे। दोनों लिव इन में भी शिफ्ट हो गए थे। कुशाल गौहर को जब भी मौका मिलता  ये दोनों एक साथ होते ।  बिग बॉस से बाहर आने के बाद  दोनो हॉलीडे मनाने गोवा भी गए थे। कुशाल और गौहर सेलिब्रिटी कपल के तौर पर मशहूर हो गए। इन दोनों का नाम गौशाल रख दिया गया था।  

बॉलीवुड की पार्टियों और अवॉर्ड शोज में भी ये साथ दिखते थे। रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी दोनों ने साथ हिस्सा लिया था। लेकिन बहुत दिनों तक इनका रिश्ता नहीं चला।  अक्टूबर 2014 में उनके ब्रेकअप की पुष्टि खुद कुशाल ने की। उन्होंने सोशल साइट पर लिखा था, "दोस्तों, अब गौशाल जैसा कुछ भी नहीं है, माफ कीजिए, मैं खबर ब्रेक कर रहा हूं....गौहर और मैं अब एक साथ नहीं हैं।" बता दें कि गौहर और कुशाल ने अपने नाम को मिक्स कर 'गौशाल' बनाया था। 

ब्रेकअप के कई महीनों बाद भी दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को खूब खरी खोटी सुनाते रहे ।  कुशाल ने गौहर पर आरोप लगाया था गौहर उनपर धर्म परिवर्तन का दबाव बनी रही थीं, बाद में कुशाल ने कहा कि उन्होंने गुस्से में ऐसा आरोप लगाया था। गौहर ने उन्हें धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर नहीं किया था । हालांकि अब दोनों ही अपनी अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं । कुशाल आखिरी बार सीरियल बेहद में नजर आए थे । जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था ।