single-post

'कसौटी' में कोमोलिका के रोल में नजर आएगी ये हसीना, हिना खान का पत्ता शो से साफ !

Sept. 18, 2019, 7:19 p.m.

सीरियल कसौटी जिंदगी के दर्शकों के बीच अपनी पहचान बना चुका है। एकता कपूर कसौटी जिंदगी के 2 को लेकर पिछले दिनों ही आईं हैं। कुछ ही महीनों में शो दर्शकों के दिलों में छा गया है और साथ ही टीआरपी में भी सबसे ऊपर चल रहा है। शो में एरिका फर्नांडिस, पार्थ समथान नजर आ रहे हैं। बीते दिनों ही शो में करण सिंह ग्रोवर की एंट्री हुई है। करण शो में मिस्टर बजाज का रोल कर रहे हैं। करण से कुछ दिन पहले ही हिना खान यानि कि कोमोलिका ने इस शो को अलविदा कहा है। बीते दिनों से ही खबरें आ रही हैं कि जल्द ही शो मे एक बार फिर से कोमोलिका की एंट्री होने वाली है। लेकिन कोमोलिका का रोल कौन कर रहा है कि, इस बारे में कई  हसीनाओं के नाम सामने आ चुके थे। अब लीजिए खुलासा हो गया है कि आखिर कौन सी हसीना इस शो में हिना खान को रिप्लेस कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक इस शो में कोमोलिक का रोल अब गौहर खान करेंगी। रिपोर्ट में बताया गया है कि, कसौटी जिंदगी के' के मेकर्स बहुत जल्द गौहर खान के नाम पर मोहर लगाएंगे।

 साथ ही एकता कपूर भी इस खबर को लेकर नई घोषणा करेंगे। गौहर से पहले कई हसीनाओं के नाम इस शो की रेस में थे, जो कोमोलिका के रोल के लिए सामने आए थे। पहले कोमोलिका के रोल के लिए जैस्मीन भसीन का नाम सामने आ रहा था। लेकिन एक्ट्रेस ने खबर को गलत बताया है। 

जैस्मिन के बाद करिश्मा तन्ना और गौहर खान दोनों का सामने आय़ा था। सूत्र के हवाले से बताया कि करिश्मा और गौहर ने कोमोलिका के कैरेक्टर के लिए लुक टेस्ट दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ही एक्ट्रेसेस ने नेगेटिव रोल के लिए ऑडिशन दिया था। आखिरकार गौहर को शो के लिए फाइनल किया गया है. अब देखते हैं कि गौहर शो में कोमोलिका बनकर कहर क्या कमाल दिखाती हैं.