single-post

मुंबई में हुई फैशन वीक की शुरुआत, इन सितारों ने रैंप पर बिखेरे जलवे, देखें तस्वीरें

Jan. 30, 2019, 11:42 a.m.

हर साल की तरह इस साल भी मुंबई में लैक्मे फैशन वीक की शुरुआत हो गई है। बीती शाम लैक्मे फैशन वीक का पहला दिन रहा। इस खास मौके पर बॉलीवुड के खास सितारों ने जलवा बिखेरा। इस मौके पर पूजा हेगड़े, तब्बू, डायना पेंटी मोहित मारवाह और करण जौहर सितारों का पहले ही दिन धूम मचाई। 

जिसमें सेलिब्रेटिज मशहूर डिजाइनर के लिए रैंप वॉक करते नजर आएं। इस शाम को ओर भी खूबसूरत बनाने के लिए डायना पेंटी और पूजा हेगड़े ने रैंप पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।डायना पेंटी इस दौरान व्हाइट कलर के गाउन में नजर आई। डायना पेंटी ने गौरव गुप्ता के डिजाइन किया हुआ गाउन पहना था। इस दौरान डायना ने लैक्मे फैशन वीक में खूब वाह वाही लूटी।

वहीं दूसरी तरफ तब्बू और पूजा हेगड़े ने ग्रे कलर का बेहद खूबसूरत आउटफिट पहना था। करण जौहर और तब्बू को एक साथ रैंप पर देखा गया। वहीं पूजा हेगड़े ने भी मीडिया को जमकर पोज दिये और खूब तस्वीरें खींचवाईं।

ALSO READ : अक्षय, करण सहित कई कालाकरों ने की पीएम मोदी से मुलाकात, करी समान जीएसटी लागू करने की मांग

करण जौहर ने इस दौरान रेड जैकेट और ब्लैक सूज पहने नजर आए। करण की रेड जैकेट बेहद हैवी थी।  लैक्मे फैशन वीक का आयोजन 30 जनवरी से तीन फरवरी तक होगा। 

आपको बता दें कि पिछले दिनों खबर थी की एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने डिजाइनर शैलेश सिंघानिया के लिए शोजस्टॉपर बनने की पुष्टि की है। अदिति राव हैदरी लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर/रिसार्ट 2019 के रैंप पर जलवे बिखेरती नजर आएंगी। वह शाहाना संग्रह के पोशाक पेश करेंगी। जिसे भारतीय राजघराने के वैभव का प्रतिनिधित्व करने वाला बताया गया है।