ट्रेलर रिलीज होते ही विवादों में फंसी रामगोपाल वर्मा की फिल्म, 'लक्ष्मीज एनटीआर' का विरोध शुरू !

4 months ago

फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा की फिल्म  'लक्ष्मीज एनटीआर' का आज दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ है।  'लक्ष्मीज एनटीआर' फिल्म की कहानी एनटीआर की दूसरी पत्नी लक्ष्मी पार्वती पर बनाई गई है। आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू ने फिल्म के ट्रेलर पर विरोध जताया है। फिल्म में एन चंद्रबाबू नायडू ने  एनटीआर के खिलाफ विद्रोह किया था और उन्हें सत्ता से हटवा दिया था। चंद्रबाबू नायडू ने वर्ष 1995 में पार्टी और सरकार की बागडोर संभाली थी।

साथ ही ट्रेलर से ये पता चलता है कि नायडू साहित एनटीआर के परिवार ने उनके दूसरी शादी को मंजूरी नहीं दी । राम गोपाल वर्मा पर आरोप लगाया गया है कि वो फिल्म के जरिए लोकसभा चुनाव से पहले चंद्रबाबू नायडू की छवि को नुकसान पहुंचा रहे हैं। फिल्म काफी समय से विवादों में घिरी हुई है। मीडिया से बात करते हुए राम गोपाल वर्मा ने बताया कि ''मैं लिमिट में रहकर अच्छा कर सकता हूं। 

फिल्म में उन घटनाओं को दिखाया गया है जो पहले से ही पब्लिक डोमेन में हैं। उन्होंने कहा, "चंद्रबाबू नायडू के संबंध में, मैं एक कहानी पर फिल्म बना रहा हूं, जो पब्लिक डोमेन में है। मेरा उद्देश्य सच्चाई को बयान करना है, किसी को भी निशाना बनाना नहीं है।"  

इससे पहले फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसमें ये बताया गया था कि आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव की लाइफ में दूसरी पत्नी के रूप में लक्ष्मी के आने के बाद क्या बदलाव होते हैं। एनटीआर की लाइफ में लक्ष्मी की एंट्री उनके बारे में ल‍िखने की वजह से होती है, बाद में दोनों शादी कर लेते हैं।  

लेकिन ट्रेलर के अंत में एनटीआर एन चंद्रबाबू नायडू को एक सांप कहते हैं। आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री चंद्रबाबू एनटीआर के दामाद हैं।