लारा दत्ता और महेश भूपति की शादी को हुए 7 साल, देखिए इऩकी डेस्टिनेशन वेडिंग की तस्वीरें

11 months ago

 

पूर्व मिस यूनिवर्स  और बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता की शादी को 7 साल हो गए है। लारा ने 16 फरवरी 2011 को महेश भूपति के साथ रजिस्टर्ड मैरिज की थी। मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज के बाद लारा और महेश ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी।  लारा और महेश की शादी किसी फेरीटेल वेडिंग से कम नहीं थी। लारा ने अपनी क्रिश्चयन वेडिंग के लिए वाइट गाऊन पहना था।  लारा केके कानों में हीरे जड़ी बालियां दिख रही थीं और उनके साथ उनके पिता भी थे।लारा दत्ता के पिता पंजाबी और मां एंग्लो इंडियन हैं। 

शादी के वक्त एक दूसरे से कसमे वादे करते हुए महेश भूपति ने जहां लारा को पूरा साथ देने का वादा किया, वहीं लारा जब यह बात कहने लगीं तो उनका गला भर आया था।

लारा के गाल पर आंसू लुढ़क पड़े, जिसके बाद 36 साल के महेश भूपति ने उनके कंधे पर हाथ रख कर उन्हें दिलासा दिया था। महेश भूपति ने लारा दत्ता को अमेरिका में एक कैंडल लाइट डिनर के दौरान अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया था।

इस अंगूठी को महेश ने खासतौर पर खुद ही लारा के लिए डिजाइन करवाया था। उस समय महेश यूएस ओपन खेलने के लिए न्यूयॉर्क गए हुए थे। हालांकि दोनों ने जब तक सगाई नहीं कर ली तक मीडिया के पूछने पर अक्सर यह दोनों एक-दूजे को अपना सिर्फ दोस्त बताते थे।

 

लारा दत्ता ने 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। न्यू यॉर्क में रहते हुए कुछ दिनों तक उन्होंने बेसबॉल खिलाड़ी डेरेक जेटर के साथ डेटिंग की थी। महेश भूपति भी अमेरिका में रह चुके हैं और उनकी पहली शादी 2001 में मॉडल श्वेता जयशंकर से हुई थी। 

लारा दत्ता और महेश भूपति ने कुछ दिनों पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज कर ली थी और गोवा में औपचारिक तौर पर लोगों को दावत दी । महेश भूपति 11 ग्रैंड स्लैम जीत चुके हैं। 

टेनिस जगत के बड़े नाम इस शादी में शामिल हुए थे। लिएंडर पेस, रोहन बोपन्ना और सोमदेव देवबर्मन खास तौर पर इस शादी में शामिल होने गोवा पहुंचे थे। महेश भूपति ईसाई हैं और शादी भी ईसाई रीति रिवाज से हुई। शादी में बॉलीवुड की भी नामी गिरामी शख्सियत पहुंचीं। 

महेश भूपति ने पहली बार लारा को वर्ष 2000 में मिस यूनिवर्स बनने के बाद देखा था और तभी वह उन्हें भा गई थीं। इसके बाद इन दोनों की मुलाकात महेश की एंटरटेन्मेंट और स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी के संबंध में बिजनेस मीटिंग के दौरान हुई। जिसमें लारा दत्ता ने महेश की कंपनी को अपने काम का मैनेजमेंट देखने के लिए कहा था। तभी से इन दोनों के बीच प्यार शुरु हो गया था।