single-post

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के लिए गाने गाना चाहती हैं लता मंगेशकर

July 25, 2018, 5:38 p.m.

फिल्म  धड़क की रिलीज के बाद जाह्नवी कपूर अब फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बन गई हैं। बॉलीवुड ने दिल खोलकर जाह्नवी का स्वागत किया है। फिल्म में जाह्नवी की एक्टिंग और खूबसूरती को सराहा गया है। श्रीदेवी के निधन के बाद से ही बॉलीवुड के कई सितारों ने जाह्नवी के लिए अपना प्यार जताया है।   जाह्नवी की मम्मी श्रीदेवी के लिए कई फिल्मों में गाने वाली लता मंगेशकर भी जाह्नवी की खूब तारीफ कर रही हैं। लता ने जाह्नवी के बारे में एक ऐसी बात बोल दी है जो जाह्नवी के लिए किसी अवॉर्ड से कम नहीं है।  लता ने कहा है कि श्रीदेवी के निधन से दुखी बोनी कपूर के लिए जाह्नवी का फिल्मों में आना एक खुशी का मौका है। जाह्नवी के काम से वो बहुत खुश हैं और उनके लिए गाने गाना चाहती है। 

जाह्नवी को उनकी मम्मी की कई सहेलियों ने पूरा प्यार और सहयोग दिया है। जाह्नवी की फिल्म देखने के बाद रेखा ने उन्हें गले लगा लिया था। जाह्नवी के भाई अर्जुन कपूर खुद को फिल्म देखने के बाद खुद को रोक नही पाए और  बहन जाह्नवी के लिए ट्वीट कर दिया अर्जुन ने जाह्नवी की काफी तारीफ की है। भाई अर्जुन, जान्वी के डेब्यू से बेहद खुश हैं और वो गर्व महसूस कर रहे हैं। 

 फिल्म देखने के बाद जाह्नवी बहुत इमोशनल हो गई थी औऱ रोने लगी थी। ऐसे मे जिस शक्स ने उन्हे सबसे पहले गले लगाया था वो औऱ कोई नही बल्कि अर्जुन कपूर थे। जाह्नवी की सिस्टर सोनम कपूर आहुजा ने भी बहन की फिल्म के लिए ट्वीट किया है। बहन का हौंसला बढ़ाया है। सिर्फ फैमिली मेम्बर्स ही नही जाह्नवी की फिल्म बॉलीवुड स्टार्स को भी काफी पसंद आई है। माधुरी दीक्षित ने भी जान्वी -ईशान की फिल्म देखकर  काफी खुश हैऔर उन्हे यह फिल्म बहोत पसंद आई है।

 दिया मिर्जा , आशुतोष गोवारिकर नेहा धूपिया , वरुण धवन , अर्जुन बिजलानी  जैसे कई स्टार्स ने जाह्नवी के लिए शुभकामनाएं भेजी ।